ट्रेन से कटकर युवक ने जान दी

रजबपुर ट्रेन से कटकर युवक ने जान दे दी। मृतक की शिनाख्त होने पर स्वजन भी पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 11:14 PM (IST)
ट्रेन से कटकर युवक ने जान दी
ट्रेन से कटकर युवक ने जान दी

रजबपुर : ट्रेन से कटकर युवक ने जान दे दी। मृतक की शिनाख्त होने पर स्वजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना के पीछे घरेलू क्लेश बताया जा रहा है।

यह घटना थाना क्षेत्र के गांव गुलड़िया की है। सोमवार शाम यहां रेलवे फाटक के पास युवक ने मुरादाबाद से दिल्ली की तरफ जा रही ट्रेन से कटकर जान दे दी। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मृतक की शिनाख्त सोमवीर पुत्र विजय सिंह निवासी गांव कपासी थाना डिडौली के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर रोते बिलखते स्वजन भी आ गए। बताया कि सोमवार को परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इससे नाराज होकर सोमवीर ने आत्महत्या कर ली है।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

जोया : हाईवे पर हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। ट्रक व चालक पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं।

यह हादसा मंगलवार सुबह डिडौली कोतवाली क्षेत्र में कस्बा जोया के सोत नदी के पुल पर हुआ। रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव सूदनपुर निवासी दीपक कुमार व सतपाल सिंह बाइक पर सवार होकर किसी काम से जोया आ रहे थे। सोत नदी के पुल पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां सतपाल सिंह की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर दोनों के स्वजन भी अस्पताल आ गए। पुलिस ने घायल दीपक को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक व चालक को कब्जे में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी