घरेलू कलह से क्षुब्ध युवक ने जान दी

जोया घरेलू कलह के चलते युवक ने फंदे पर लटककर जान दे दी। उसका शव दुमंजिले पर बने कमरे में लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Aug 2020 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2020 06:10 PM (IST)
घरेलू कलह से क्षुब्ध युवक ने जान दी
घरेलू कलह से क्षुब्ध युवक ने जान दी

जोया : घरेलू कलह के चलते युवक ने फंदे पर लटककर जान दे दी। उसका शव दुमंजिले पर बने कमरे में लटका मिला। युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव कटाई की है। यहां मोहम्मद अंसार का परिवार रहता है। उनके छोटे बेटे जीशान की शादी दो साल पहले महताब जहां के साथ हुई थी। परिवार में नौ माह का बेटा अलसैज भी है। बताते हैं कि ईद-उल-अजहा के मौके पर उनकी पत्नी महताब जहां मायके गई थी परंतु अभी तक वहीं है। घर में कुछ विवाद भी चल रहा है।

जीशान खेतीबाड़ी करने के साथ ही किसी ठेकेदार के साथ सड़क निर्माण के काम पर ट्रैक्टर चलाने का काम भी करते थे। सोमवार की रात उन्होंने घर के दुमंजिले पर बने कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह जब वह सोकर नहीं उठे तथा काम पर नहीं पहुंचे तो ठेकेदार का मुंशी उन्हें बुलाने के लिए आया। ऊपर जाकर देखा तो शव रस्सी के फंदे के सहारे लटका हुआ है। मुंशी ने घटना की जानकारी स्वजनों को दी।

जवान बेटे की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि स्वजनों ने किसी भी कार्रवाई से इन्कार कर दिया है परंतु पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी