बेटा तुम खाना खा लो, मैं देर से आऊंगा

अमरोहा: मुहल्ला कटरा गुलाम अली निवासी प्रापर्टी डीलर हरिश्चंद्र सैनी जमीनों की खरीद-फरोख्त करने के स

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 11:47 PM (IST)
बेटा तुम खाना खा लो, मैं देर से आऊंगा
बेटा तुम खाना खा लो, मैं देर से आऊंगा

अमरोहा: मुहल्ला कटरा गुलाम अली निवासी प्रापर्टी डीलर हरिश्चंद्र सैनी जमीनों की खरीद-फरोख्त करने के साथ खेतीबाड़ी भी करते थे। वह स्वजन से कह कर गए थे कि एक प्लाट का विवाद है, उसे निपटा कर आना है। रात बेटी ने फोन किया तो कहा बेटा तुम लोग खाना खा लो, मैं देर से आऊंगा। परिवार के लिए उनके यह आखिरी शब्द थे। हत्या के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हरिश्चंद्र सैनी के परिवार में पत्नी ओमवती, तीन बेटी व एक बेटा हैं। रविवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे वह घर से निकले। उनके भाई राजपाल सिंह ने बताया प्रापर्टी को लेकर उनका विवाद पूर्व सभासद कैलाश, कलुआ, रामदास व सतेंद्र से चल रहा था। दो दिन पहले रामदास उन्हें धमकी देकर भी गया था। रविवार शाम को उन्होंने फैसला करने व दावत खाने के लिए बुलाया था।

आरोप लगाया कि वहां गोली मारकर चारों ने हरिश्चंद्र की हत्या की है। उसने बताया कि रात आठ बजे छोटी बेटी रेखा ने उन्हें फोन कर घर आने के बारे में पूछा। तब हरिश्चंद्र ने कहा था कि बेटा तुम लोग खाना खा लो, मैं देर से आऊंगा। उसके बाद फोन रिसीव नहीं हुआ। हत्या के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी व बच्चे बदहवास हो रहे थे। रिश्तेदार व स्वजन उन्हें सांत्वना देने में लगे थे। फिगर प्रिट एक्सपर्ट ने लिए नमूने

अमरोहा: हत्या की सूचना के बाद मौके पर फिगर प्रिट एक्सपर्ट टीम भी मौके पर आ गई। टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा वहां से साक्ष्य जुटाए। मृतक के मोबाइल, कपड़े व बाइक के साथ ही घटना स्थल की फोटोग्राफी भी की। एसपी सुनीति ने जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी