पोषक नहर के किनारे पर मिला मजदूर का शव

मंडी धनौरा ग्राम मिठनपुर में रामगंगा पोषक नहर किनारे पटरी पर मजदूर का शव पड़ा मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:04 PM (IST)
पोषक नहर के किनारे पर मिला मजदूर का शव
पोषक नहर के किनारे पर मिला मजदूर का शव

मंडी धनौरा : ग्राम मिठनपुर में रामगंगा पोषक नहर किनारे पटरी पर मजदूर का शव पड़ा मिला। उसके पास में ही बाइक पड़ी मिली। मृतक के सिर पर चोटों के निशान थे। स्वजन ने पत्नी समेत दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पत्नी समेत दो लोगों पर हत्या की एफआइआर दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के ग्राम मिठनपुरा में जोगेश पुत्र टोडी का परिवार रहता है। वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार को वह घर से अपने काम पर गया था। देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो स्वजन को चिता हुई। उन्होंने आसपास तलाशा मगर, कुछ पता नहीं चला। बुधवार की सुबह उसकी बाइक व शव गांव के निकट रामगंगा पोषक नहर की पटरी पर पड़ा हुआ मिला।

वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने शिनाख्त के बाद इसकी सूचना पुलिस व स्वजन को दी। इससे स्वजनों में चीत्कार मच गया। रोते बिलखते स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के सिर पर चोटों के निशान है।

स्वजन ने मृतक की पत्नी व एक अन्य व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृतक की पत्नी व उसके साथी कविद्र के विरुद्ध हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया मृतक के भाई की तहरीर पर उसकी पत्नी समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मौत के कारण जानने के लिए शव पीएम के लिए भेजा है।

नौगावां सादात के युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

जासं, गजरौला : मुरादाबाद-दिल्ली रेलवे लाइन पर नौगावां सादात के एक युवक का शव पड़ा मिलने से हलचल मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार की दोपहर में पुलिस को सूचना मिली कि मुरादाबाद-दिल्ली रेलवे लाइन पर गांव दरियापुर के सामने एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली तो जेब से कागजात मिले। इनके आधार पर मृतक की शिनाख्त थाना नौगावां सादात के गांव खालीबड़ा 33 वर्षीय ब्रजेश पुत्र सोमपाल के रुप में हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी