शादी में शामिल महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

जेएनएन अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर घना में एक शादी समारोह में शामिल हुई उ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 01:15 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 01:15 AM (IST)
शादी में शामिल महिला निकली कोरोना पॉजिटिव
शादी में शामिल महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

जेएनएन, अमरोहा: देहात थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर घना में एक शादी समारोह में शामिल हुई उत्तराखंड की महिला कोरोना पॉजिटिव निकली। जिसका पता चलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। 50 से ज्यादा लोग कोरोना जांच के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए। गांव पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों से भी जांच कराने व घरों पर रहकर सावधानी बरतने की अपील की है।

रविवार को जलालपुर घना गांव में एक युवती की बरात आई थी। जिसमें घरातियों की ओर से उत्तराखंड के काशीपुर की रहने वाली एक महिला ने भी शिरकत की थी। बताते हैं कि गांव में आने से पहले महिला का काशीपुर में ही कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। उस समय उसकी रिपोर्ट नहीं आई थी। जांच रिपोर्ट जाने बगैर ही वह गांव में शादी में शामिल होने के लिए आ गई थी। गत मंगलवार को वह अपने घर चली गई। बुधवार को उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

यह बात जब गांव पहुंची पुलिस ने लोगों को बताई तो खलबली मच गई। पुलिस कर्मियों ने महिला के संपर्क में रहे परिवारों से कोरोना जांच कराने की अपील की। इस पर गुरुवार को गांव के 50 लोग जिला अस्पताल में कोरोना जांच के लिए पहुंच गए। अन्य ग्रामीण भी चिता में डूब गए हैं। शादी में महिला के संपर्क में कौन-कौन आए, बस यही बात ग्रामीणों को बेचैन किए है। सभी एक-दूसरे को शक की नजरों से देख रहे हैं। क्या कहते हैं जिम्मेदार

जो भी लोग कोरोना जांच के लिए अस्पताल आ रहे हैं, उनका सैंपल लेकर भरा जा रहा है। ग्रामीणों को मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने व बेवजह घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी गई है।

विवेक कुमार यादव, एसडीएम सदर।

chat bot
आपका साथी