शराब पीने से रोका तो फोड़ दिया पत्नी का सिर

गजरौला : शराब पीने का विरोध करने पर एक पति ने अपनी पत्नी का सिर फोड़ दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। घ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:05 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:05 AM (IST)
शराब पीने से रोका तो फोड़ दिया पत्नी का सिर
शराब पीने से रोका तो फोड़ दिया पत्नी का सिर

गजरौला : शराब पीने का विरोध करने पर एक पति ने अपनी पत्नी का सिर फोड़ दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। घटना की तहरीर थाने में दे दी है। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली है।

औद्योगिक पुलिस चौकी क्षेत्र के मुहल्ला नाईपुरा निवासी चंद्रप्रकाश बुधवार की रात शराब के नशे में घर पहुंचा। उसकी पत्नी उर्मिला देवी ने विरोध किया तो उसने पत्नी का सिर पकड़ कर दीवार में मार दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की तहरीर थाने में दे दी गई है। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराकर आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि घटना संज्ञान में आई है। आरोपित के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली गई है।

------ मारपीट कर महिला को घर से निकाला, तहरीर दी

गजरौला : औद्योगिक पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव बुधनगर नाईपुरा में एक महिला के साथ मारपीट कर पति ने घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले की तहरीर थाने में दे दी है। मुहल्ला निवासी रिना का आरोप है कि उसका पति गुड्डू आए दिन मारपीट करता है। गुरुवार की सुबह भी मारपीट कर घर से निकाल दिया। चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर मिली है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी