सरकारी एंबुलेंस 108 में सवारियां ढोते वीडियो वायरल, जांच शुरू

गजरौला औद्योगिक नगरी में इंदिरा चौक पर सरकारी एंबुलेंस 108 के माध्यम से सवारियां भरने का वीडियो वायरल हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:44 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:44 PM (IST)
सरकारी एंबुलेंस 108 में सवारियां ढोते वीडियो वायरल, जांच शुरू
सरकारी एंबुलेंस 108 में सवारियां ढोते वीडियो वायरल, जांच शुरू

गजरौला : औद्योगिक नगरी में इंदिरा चौक पर सरकारी एंबुलेंस 108 के माध्यम से सवारियों को भरकर ले जाते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसकी जानकारी मिलते ही जांच-पड़ताल शुरू हो गई।

मामला मंगलवार की दोपहर का बताया गया है। नगर के इंदिरा चौक पर सरकारी एंबुलेंस 108 के पायलेट द्वारा चौराहे पर खड़ी सवारियों को एंबुलेंस में बैठाया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में कर्मी, सवारी बैठाते हुए नजर आ रहा है। मामला एंबुलेंस विभाग के अधिकारियों तक पहुंचा तो जांच-पड़ताल शुरू हो गई। हालांकि वह एंबुलेंस कहां की है। इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। चर्चा है कि एंबुलेंस मुजफ्फरनगर की है। अमरोहा जिला कोआर्डिनेटर अमित कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। वह एंबुलेंस अमरोहा की नहीं है। कहां की है। इसका पता लगाया जा रहा है।

सूक्षम उद्यम कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षण का समापन

गजरौला : सूक्ष्म उद्यम विकास कार्यक्रम के तहत स्वयं सहायता समूह के सदस्यों हेतु सिलाई प्रशिक्षण के लिए ब्लाक के ग्राम सिहाली गौसाईं में नाबार्ड एवं स्पर्श सोशल फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधन में आयोजित 15 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन पर जिला विकास प्रबंधक रजत सहगल समूह के सदस्यों का मार्गदर्शन किया। यहां पर जिला विकास प्रबंधक ने समूह के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि समूह के सदस्याएं सिलाई कढ़ाई का काम सीखकर अपने स्वरोजगार के लिए उपयोग कर सकेंगी। इस प्रशिक्षण में सिखाईं गईं बातों को अपने जीवन में उतारें और आगे बढ़ें। आने वाले समय में परिधान सिलाई के आर्डर भी मिलने लगेंगे। कार्यक्रम में स्पर्श सोशल फाउंडेशन के सीईओ कपिल कौल, कार्यक्रम प्रबंधक अविनाश पांडेय मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी