50 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

गजरौला एक बार फिर रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:24 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:24 PM (IST)
50 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल
50 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

गजरौला : एक बार फिर रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में लेखपाल 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। मामला अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो जांच शुरू हो गई है।

रविवार की सुबह इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में लेखपाल रंजीत मंडी धनौरा स्थित अपने कमरे पर बैठे हैं और एक व्यक्ति द्वारा पांच सौ रुपये के नोटों की गड्डी उन्हें दी जा रही है। वीडियो में पैसे देने वाला व्यक्ति भी सामने खड़ा है और वह हाथ जोड़कर 50 हजार रुपये की रकम होने की बात भी कह रहा है। यह मामला गजरौला के खादर इलाके के गांव शीशोवाली से जुड़ा है। यहां के ग्राम प्रधान पति हरपाल सिंह का दावा है कि लेखपाल द्वारा गंगा पार स्थित जमीन पर कब्जा करा कर जोताई कराने के लिए गंगा पार के लोगों से रिश्वत ली जा रही है। यह रिश्वत वहां के स्थानीय व्यक्ति द्वारा ही दी जा रही है।

उधर, लेखपाल ने बताया कि गांव शीशोवाली के पूर्व प्रधान नानक व मौजूदा प्रधान पति हरपाल सिंह के बीच पेड़ काटने को लेकर विवाद चल रहा है। पूर्व प्रधान के पेड़ वर्तमान प्रधान ने पति ने कटवा दिए थे। यह पैसे वर्तमान प्रधान हरपाल द्वारा उन्हें पूर्व प्रधान को देने के लिए दिए जा रहे हैं। लेखपाल ने यह भी बताया कि 50 हजार नहीं एक-डेढ़ हजार रुपये हैं। जबकि प्रधान पति हरपाल सिंह ने बताया उनके द्वारा लेखपाल को कोई पैसा नहीं दिया गया। न ही इस मामले से उनका कोई लेना-देना है। लेखपाल द्वारा झूठी बात कही जा रही है।

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व भी मंडी धनौरा क्षेत्र में रिश्वत लेते हुए एक अन्य लेखपाल का वीडियो भी वायरल हो चुका है। एसडीएम मांगेराम चौहान ने बताया प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी