कथित गोकशी को लेकर विहिप ने दर्ज कराया विरोध

बछरायूं : कथित गोकशी का मामला तूल पकड़ रहा है। थाने पहुंचे विश्व हिदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:11 PM (IST)
कथित गोकशी को लेकर विहिप ने दर्ज कराया विरोध
कथित गोकशी को लेकर विहिप ने दर्ज कराया विरोध

बछरायूं : कथित गोकशी का मामला तूल पकड़ रहा है। थाने पहुंचे विश्व हिदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज कराया। मामले की निष्पक्ष जांच व घटना में शामिल आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

शनिवार को इस्लामनगर मार्ग स्थित एक खेत पर गोकशी की चर्चाएं उड़ी थीं। चर्चा में आए गोकशी के आरोपितों पर कार्रवाई नहीं होने से पुलिस की भूमिका पर सवालिया निशान खड़े हो गए। कुछ लोगों का आरोप था कि पुलिस ने मामला चर्चा में आने के बाद जांच नहीं की। एक व्यक्ति को थाने पर लाकर उसे छोड़ दिया। कस्बा इंचार्ज की भूमिका सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस भूमिका की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी सतेंद्र कुमार को सौंप दी। मंगलवार को विश्व हिदू परिषद के कार्यकर्ता थाने पहुंचे व प्रभारी निरीक्षक से मिलकर विरोध दर्ज कराया। उन्होंने गोकशी की निदा कर कस्बा इंचार्ज की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े किए। मामले की निष्पक्ष जांच व आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान विहिप नेता हेमंत सारस्वत, मनु अग्रवाल, राहुल चौहान, सुनील कुमार आदि मौजूद थे। गोकशी की घटना किसी कीमत पर सहन नहीं की जाएगी। कस्बे में गोकशी हुई है। इसमें कस्बा इंचार्ज की भूमिका संदिग्ध है। यदि आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर चौकी इंचार्ज को बर्खास्त नहीं किया गया तो विहिप आंदोलन को बाध्य होगी।

हेमंत सारस्वत, जिला मंत्री, विहिप।

chat bot
आपका साथी