राशन डीलर के प्रस्ताव के दौरान बवाल, बैरंग लौटे अधिकारी

गांव में कमल सिंह व प्रेमपाल के बीच में राशन डीलर पद के लिए खुली बैठक में प्रस्ताव होना था। इसलिए ब्लाक के एडीओ सहकारी संदीप कुमार व ग्राम पंचातय सचिव राजपाल सिंह भी पहुंच गए। दोनों दावेदारों के समर्थक भी पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:41 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:41 AM (IST)
राशन डीलर के प्रस्ताव के दौरान बवाल, बैरंग लौटे अधिकारी
राशन डीलर के प्रस्ताव के दौरान बवाल, बैरंग लौटे अधिकारी

अमरोहा, जेएनएन : गांव सादुल्लेपुर में राशन डीलर के प्रस्ताव में ग्रामीणों के बीच कहासुनी के बाद विवाद हो गया। पुलिस की मौजूदगी में मारपीट के बाद हंगामा हो गया। ऐसी स्थिति में चुनाव कराने के लिए पहुंची टीम भी बिना चुनाव कराए ही बैरंग लौट गई। इस मामले में पुलिस भी कार्रवाई करने की तैयारी में है। बवालियों को चिह्नित किया जा रहा है।

सोमवार को गांव में कमल सिंह व प्रेमपाल के बीच में राशन डीलर पद के लिए खुली बैठक में प्रस्ताव होना था। इसलिए ब्लाक के एडीओ सहकारी संदीप कुमार व ग्राम पंचातय सचिव राजपाल सिंह भी पहुंच गए। दोनों दावेदारों के समर्थक भी पहुंच गए। चुनाव शुरू होने से पहले ही मतदाता को लेकर दोनों दावेदारों के समर्थकों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान पुलिस ने हंगामा करने वाले लोगों को लाठियां फटकारकर भाग दिया। हंगामा भरा माहौल बनने पर चुनाव करने वाली टीम भी बिना चुनाव कराए ही वापस लौट गई। अब अगली अगली तारीख निर्धारित कर चुनाव कराया जाएगा। इस मामले के वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए हैं। एडीओ पंचायत विपुल कुमार ने बताया कि हंगामा होने की वजह से चुनाव टल गया है। अब फिर से तारीख निर्धारित कर चुनाव कराया जाएगा। अगली बार विशेष इंतजाम किए जाएंगे ताकि कोई भी व्यक्ति बवाल न कर सकें। उधर, औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि फिलहाल चुनाव रूक गया है। हंगामा करने वाले लोगों की वीडियो बनाई गई है। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी