तिगरी के बूथों पर हंगामा, खाईखेड़ा में भी नोकझोंक

गजरौला गांव तिगरी में मतदान के दौरान बूथ पर एजेंटों में नोकझोंक हुई तो कही युवती ने आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:08 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:08 AM (IST)
तिगरी के बूथों पर हंगामा, खाईखेड़ा में भी नोकझोंक
तिगरी के बूथों पर हंगामा, खाईखेड़ा में भी नोकझोंक

गजरौला : गांव तिगरी में मतदान के दौरान बूथ पर एजेंटों में नोकझोंक हुई तो कही युवती ने गलत तरीके से मतदान पर्ची पर मोहर लगवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। खाईखेड़ा गांव में भी गलत तरीके से मतदान करवाने का आरोप लगाते हुए नोकझोंक हुई।

सोमवार की सुबह बूथों पर मतदान चल रहा था। इस दौरान गांव तिगरी के प्राथमिक विद्यालय में बने बूथ के गेट पर प्रत्याशियों के एजेंट द्वारा मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए कहा जा रहा था। इस बात को लेकर एजेंटों में नोकझोंक हो गई। पुलिस कर्मियों ने एजेंटों को हड़काते हुए शांत कर दिया। इसी गांव के दूसरे उच्च प्राथमिक विद्यालय में ममता नामक एक युवती ने बूथ पर मौजूद कर्मी द्वारा मतदान पर्ची पर पर गलत तरीके से मोहर लगवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हालांकि बूथ पर मौजूद पीठासीन अधिकारी द्वारा इन आरोपों को निराधार बताया है।

गांव खाईखेड़ा में भी जबरन वोट डलवाने का आरोप लगाते हुए नोकझोंक हुई। पाल गांव में भी लाइन तोड़कर मतदान करने व मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट डालने की बात कहने पर एजेंटों में नोकझोंक हो गई, इस पर हंगामा हो गया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया गांवों में छोटी-मोटी बातों को लेकर नोकझोंक वगैरहा होती रही। कहीं कोई बड़ा विवाद नही हुआ। बूथों के इर्दगिर्द नजर आए प्रत्याशी, मूकदर्शक बने रहे पुलिस कर्मी

गजरौला : गांवों में बूथों के आसपास ही प्रत्याशी घूमते नजर आए लेकिन, वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा हटाया नहीं गया। जबकि मतदान से दो दिन पहले पुलिस ने सभी प्रत्याशियों की बैठक कर चेतावनी दी थी कि कोई भी प्रत्याशी मतदान बूथों के आसपास नहीं घूमेगा।

chat bot
आपका साथी