बीयर की दुकान पर हंगामा, वीडियो बनाई

बीयर की दुकान पर निर्धारित मूल्य से अधिक में केन व बोतल देने पर सेल्समैन- युवकों के बीव विवाद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 11:32 PM (IST)
बीयर की दुकान पर हंगामा, वीडियो बनाई
बीयर की दुकान पर हंगामा, वीडियो बनाई

गजरौला : बीयर की दुकान पर निर्धारित मूल्य से अधिक में केन व बोतल देने पर सेल्समैन- युवकों के बीच नोकझोंक व हंगामा हुआ। किसी ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। इसको लेकर मारपीट तक की नौबत आ गई।

शराब की ओवररेटिग में अमरोहा के जिला आबकारी अधिकारी समेत निरीक्षक तक सस्पेंड हो चुके हैं, इसके बावजूद खुलेआम शराब पर अवैध वसूली जारी है। शुक्रवार की दोपहर नगर क्षेत्र की एक बीयर दुकान से करीब दो बजे दो युवकों ने दो बीयर की केन खरीदीं। बीयर के निर्धारित मूल्य 130 रुपये प्रति केन है। आरोप है कि सेल्समैन द्वारा 10 रुपये अतिरिक्त लिए जाने का युवकों ने विरोध किया तो नोकझोंक होने लगी। आसपास के लोगों ने किसी तरह समझाकर मामला शांत किया। वहीं युवकों ने इस मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। कस्बा प्रभारी रजनीश कुमार ने ऐसा कोई मामला संज्ञान में आने से इन्कार किया है। हादसे में दो युवक घायल

गजरौला : शुक्रवार की सुबह बस्ती के मुहल्ला संत नगर निवासी विपुल व संकेत बाइक से ब्रजघाट जा रहे थे। हाईवे पर यूएस फैक्ट्री के सामने कट पर मुड़ते समय दूसरी बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी