उप्र सरकार लिखी बोलेरो से बांटे जा रहे सूट पकड़े

जोया मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी अब सरकारी गाड़ियों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:49 PM (IST)
उप्र सरकार लिखी बोलेरो से बांटे जा रहे सूट पकड़े
उप्र सरकार लिखी बोलेरो से बांटे जा रहे सूट पकड़े

जोया: मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी अब सरकारी गाड़ियों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। गांव मुबारकपुर में पुलिस ने महिला मतदाताओं को बांटे जा रहे सूट उत्तर प्रदेश सरकार लिखी कार में पकड़े हैं। एक राशन डीलर को गिरफ्तार किया है। बताते हैं एक डिप्टी कलक्टर के वाहन चालक की पत्नी चुनाव लड़ रही है। उसके द्वारा सूट का वितरण कराया जा रहा था।

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मुबारकपुर का है। रविवार सुबह लगभग पांच बजे इकौंदा चौकी प्रभारी मोईन अली को सूचना मिली कि गांव में कुछ लोग महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए सूट का वितरण कर रहे हैं। सूचना मिलने पर वह सिपाही आशीष कुमार को लेकर गांव पहुंच गए। वहां जाकर देखा तो यूपी 23क्यू 9366 नंबर की सफेद बोलेरो में भर कर कुछ लोग सूट वितरण कर रहे थे। बोलेरो पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा है। पहले तो पुलिस हिचकिचाई, लेकिन बाद में वहां मौजूद संजीव कुमार निवासी सेक्रेट्री कालोनी रामनगर को गिरफ्तार कर लिया। वह राशन डीलर भी है। पुलिस की सख्ती देख कर अन्य लोग भाग निकले।

पुलिस ने कार में लदे 41 सूट भी बरामद कर लिए। पुलिस संजीव कुमार व कार को कोतवाली ले आई। हालांकि पूछताछ में संजीव कुमार ने कोई खास जानकारी पुलिस को नहीं दी परंतु चर्चा है कि जिले में तैनात एक डिप्टी कलक्टर के वाहन चालक की पत्नी प्रधान पद का चुनाव लड़ रही है। उसके द्वारा ही मतदाताओं को रिझाने के लिए सूट का वितरण किया जा रहा था। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि बरामद कार को सीज कर दिया गया है तथा संजीव कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कार किसी शाहबुद्दीन के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसका पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी