मालगाड़ी से कटकर दो युवकों की मौत

अमरोहा खाना खाकर रेलवे लाइन के किनारे टहलने निकले दो युवकों की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:44 PM (IST)
मालगाड़ी से कटकर दो युवकों की मौत
मालगाड़ी से कटकर दो युवकों की मौत

अमरोहा: खाना खाकर रेलवे लाइन के किनारे टहलने निकले दो युवकों की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर जीआरपी व आरपीएफ मौके पर पहुंची तथा मृतकों की शिनाख्त की। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र से सटे मुहल्ला तलवार शाह नई बस्ती के पास से गुजर रही रेलवे लाइन पर बुधवार देर शाम हुआ। मुहल्ले में रहने वाले मोहम्मद यामीन व वसीम अहमद काटन कारखानों से रुई के बोरे रिक्शे से ढोने का काम करते थे। मोहम्मद यामीन मूल रूप से मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर ढ्योटी के रहने वाले थे तथा पांच साल से यहां किराए के मकान में रहते थे।

बुधवार की शाम दोनों खाना खाकर रेलवे लाइन के किनारे टहलने निकले थे। उसी दौरान दिल्ली व मुरादाबाद की तरफ से दो मालगाड़ी आ गईं। मालगाड़ी करीब आई तो उन्होंने बचने के लिए छलांग लगा दी परंतु दोनों ही मालगाड़ी की चपेट में आ गए तथा मौके पर ही मौत हो गई।

मालगाड़ी के चालक ने स्टेशन पहुंचकर सूचना दी। सूचना मिलने पर जीआरपी व आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। डॉयल-112 की टीम भी आ गई। मृतकों की शिनाख्त के लिए मुहल्ले में सूचना दी। मुहल्ले के लोगों ने उनकी शिनाख्त की। सूचना पाकर स्वजनों में कोहराम मच गया। जीआरपी ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

chat bot
आपका साथी