बंद घर का ताला तोड़कर दो लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, नौगावां सादात: चोरों ने परिवार की गैरमौजूदगी में मकान का ताला तोड़ लिया। यहां से चोर पांच हजार रुपये की नकदी, सोना-चांदी के जेवरात व कीमती कपड़े समेत लगभग दो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 11:08 PM (IST)
बंद घर का ताला तोड़कर दो लाख की चोरी
बंद घर का ताला तोड़कर दो लाख की चोरी

नौगावां सादात: बंद घर का ताला तोड़कर चोर नकदी, सोना-चांदी के जेवरात व कीमती कपड़े समेत करीब दो लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह को हुई। गृहस्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

कस्बा के मुहल्ला गौतम नगर में राजकुमार ¨सह का परिवार रहता है। सोमवार दोपहर बाद पेशे से किसान राजकुमार ¨सह अपनी पत्नी पार्वती व बच्चों के साथ तिगरी मेला चले गए थे। लिहाजा घर पर ताला लगा हुआ था। सोमवार रात को किसी समय चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़ लिया। यहां से चोरों ने पांच हजार रुपये की नकदी, सोना-चांदी के जेवरात व कीमती कपड़े चोरी कर लिए। घर में कोई नहीं था, लिहाजा चोरों ने सारे सामान की तलाशी ली थी। मंगलवार सुबह को पड़ोस में रहने वाली वृद्धा शांति देवी ने जब राजकुमार के घर के बाहर ताला टूटा देखा तो उन्होंने आसपास के लोगों को बताया। थोड़ी ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पड़ोसियों ने राजकुमार को सूचना दी तो वह वापस घर लौट आए। देखा तो घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोर उनके घर से लगभग दो लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए हैं। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी