पहले दिन दो दर्जन ने छोड़ दी इम्प्रूवमेंट परीक्षा

महात्मा ज्योतिबा फूले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा सुधार परीक्षाएं मंगलवार से शुरू हो गईं। परीक्षा सुधार परीक्षाएं आगामी चार अक्टूबर तक चलेंगी। जेएस ¨हदू पीजी कालेज में भी दो पालियों में परीक्षा संपादित कराई गई। जिनमें स्नातक एवं परास्नातक स्तर की कक्षाओं की परीक्षा सुधार परीक्षा संपन्न कराई गई। जेएस कालेज के प्राचार्य डॉ.सुधांश शर्मा ने बताया कि पहले दिन परीक्षाएं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गईं। कोई भी परीक्षार्थी नकल करते हुए नहीं पकड़ा गया। स्नातक एवं परास्नातक स्तर के 354 छात्र-छात्राएं पंजीकृत थे, जिनमें से 330 ने परीक्षा दी और 24 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 10:47 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 10:47 PM (IST)
पहले दिन दो दर्जन ने छोड़ दी इम्प्रूवमेंट परीक्षा
पहले दिन दो दर्जन ने छोड़ दी इम्प्रूवमेंट परीक्षा

अमरोहा: महात्मा ज्योतिबा फूले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा सुधार परीक्षाएं मंगलवार से शुरू हो गईं। पहले दिन 24 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। परीक्षा सुधार परीक्षाएं आगामी चार अक्टूबर तक चलेंगी।

जेएस ¨हदू पीजी कालेज में भी दो पालियों में परीक्षा संपादित कराई गई। जिनमें स्नातक एवं परास्नातक स्तर की कक्षाओं की परीक्षा सुधार परीक्षा संपन्न कराई गई। जेएस कालेज के प्राचार्य डॉ.सुधांश शर्मा ने बताया कि पहले दिन परीक्षाएं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गईं। कोई भी परीक्षार्थी नकल करते हुए नहीं पकड़ा गया। स्नातक एवं परास्नातक स्तर के 354 छात्र-छात्राएं पंजीकृत थे, जिनमें से 330 ने परीक्षा दी और 24 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। एसडीएम ने की वसूली की समीक्षा

अमरोहा: उप जिलाधिकारी सदर एवं प्रभारी अधिशासी अधिकारी नगर पालिका ने मंगलवार को नगर पालिका में कर वसूली की समीक्षा की और जिम्मेदार अधिकारियों को व्यापक दिशानिर्देश जारी किए। साथ ही चेताया कि एक अक्टूबर से पॉलीथिन व थर्मोकोल के गिलास व पत्तल आदि सब पर प्रतिबंध रहेगा। लिहाजा पालिका क्षेत्र में कहीं पर पॉलीथिन की बिक्री न होने पाए। इसके लिए सभी अधिकारी व कर्मचारियों को सतर्क कर दिया जाए। किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान पालिका के कर विभाग विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी