ईओ दीपिका शुक्ला प्रकरण की जांच करेगी तीन सदस्यीय टीम

अमरोहा नगर पंचायत जोया की अधिशासी अधिकारी दीपिका शुक्ला के प्रकरण की जांच तीन सदस्यीय टीम करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:16 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:09 AM (IST)
ईओ दीपिका शुक्ला प्रकरण की जांच करेगी तीन सदस्यीय टीम
ईओ दीपिका शुक्ला प्रकरण की जांच करेगी तीन सदस्यीय टीम

अमरोहा: नगर पंचायत जोया की अधिशासी अधिकारी दीपिका शुक्ला के प्रकरण की जांच तीन सदस्यीय टीम करेगी। अब एडीएम नहीं बल्कि सीडीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। यह टीम ईओ के आरोपों से लेकर बेहोश होने तक का पूरा ब्योरा जुटाएगी। इसके बाद अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी उमेश मिश्र को सौंपेगी।

दो दिन पहले नपं जोया की ईओ डीएम दफ्तर पहुंची थीं। यहां जिलाधिकारी को अपनी व्यथा सुनाते-सुनाते बेहोश हो गई थीं। इस पर उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई थी। ईओ ने कर्मचारियों व कुछ जनप्रतिनिधियों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। बेवजह फर्जी शिकायत कर परेशान और पीछा करने की बात कही थी।

उनकी बेहोशी का मामला सुर्खियों में आते ही अफसरों में खलबली मच गई। यह मामला शासन तक पहुंच गया। आनन फानन में जिलाधिकारी ने टीम गठित कर पूरे मसले की जांच कराने के निर्देश दिए थे। अब एडीएम की बजाय डीएम ने मुख्य विकास अधिकारी चंद्रशेखर शुक्ला के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन कर जांच सौंपी है। सीडीओ को ईओ के हर आरोप की बारीकी से जांच कर रिपोर्ट से अवगत कराने के निर्देश दिए हैं। उधर ईओ की हालत में सुधार है। उनके आवास पर महिला पुलिस कर्मी तैनात हैं।

chat bot
आपका साथी