कैराना से अपहृत तीन युवती बरामद, चार युवकों को भी ले गई पुलिस

गजरौला (अमरोहा) कैराना से अपहृत तीन युवतियों को वहां की पुलिस ने बछरायूं से बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 11:05 PM (IST)
कैराना से अपहृत तीन युवती बरामद, चार युवकों को भी ले गई पुलिस
कैराना से अपहृत तीन युवती बरामद, चार युवकों को भी ले गई पुलिस

गजरौला (अमरोहा) : कैराना से अपहृत तीन युवतियों को वहां की पुलिस ने बछरायूं से बरामद किया है। इस मामले में गजरौला के चार युवकों को उठाकर अपने साथ ले गई है। यह युवतियां कई दिन यहां किराए के मकान में रही थीं। उठाए गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।

13 नवंबर को जनपद शामली के कैराना निवासी तीन युवती लापता हो गई। इस मामले में वहां 23 नवंबर को अपहरण का मुकदमा पंजीकृत हुआ। इसके बाद वहां की पुलिस सुराग लगाने में जुटी थी। बुधवार की सुबह टीम ने नगर के मुहल्ला जलालनगर नई बस्ती निवासी दिलशाद के घर पर छापा मारा। पता चला यह तीनों युवती कई दिन तक दिलशाद के घर में किराए पर रही थीं। पुलिस ने दिलशाद को हिरासत में ले लिया। उसके बाद महिला सौंदर्य प्रसाधन की दुकान करने वाले इसी मुहल्ले के एक युवक को भी पुलिस ने पकड़ा। चर्चा है इस युवक का फोन युवतियों के पास है, जिसे वह चला रही हैं।

बाद में दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने तीनों युवतियों को बछरायूं से बरामद कर लिया। पूछताछ में गजरौला की कुमराला पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी दो युवकों के नाम और प्रकाश में आए। कैराना पुलिस ने उन दोनों युवकों को भी उठा लिया। तीनों युवतियों के साथ चारों युवकों को हिरासत में लेकर चली गई। हालांकि इस बारे में स्थानीय पुलिस को कोई जानकारी नहीं है और न ही पुलिस ने स्थानीय थाने में आमद दर्ज कराई है।

कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक वीरेश कुमार ने बताया कैराना पुलिस ने मौखिक रूप से युवतियां बरामद करने की जानकारी दी थी। वह गजरौला के युवकों को भी अपने साथ ले गई है। तीन युवतियां शहर से लापता हुई थीं। उनका मुकदमा भी कोतवाली में दर्ज हैं। इस सिलसिले में कोतवाली की टीम गजरौला गई है। फिलहाल टीम अभी आई नहीं है। पकड़े गए युवकों व युवतियों से पूछताछ की जाएगी।

देवेंद्र सिंह, प्रभारी निरीक्षक, कैराना कोतवाली।

chat bot
आपका साथी