तीन कर्मियों का वेतन रोकने के आदेश

जागरण संवाददाता, अमरोहा : सीएमओ के औचक निरीक्षण के दौरान गंगा मेल में लगे स्वास्थ्य शिविर में तीन कर्मचारी नदारद मिले। सीएमओ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं। जनपद में तिगरी के गंगा मेले में श्रद्धालुओं को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:07 PM (IST)
तीन कर्मियों का वेतन रोकने के आदेश
तीन कर्मियों का वेतन रोकने के आदेश

अमरोहा : सीएमओ के औचक निरीक्षण के दौरान गंगा मेल में लगे स्वास्थ्य शिविर में तीन कर्मचारी नदारद मिले। सीएमओ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं।

जनपद में तिगरी के गंगा मेले में श्रद्धालुओं को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए चिकित्सा शिविर लगाया गया है। जिसमें सीएमओ रमेशचंद शर्मा ने बढ़ी संख्या में चिकित्सकों के अलावा स्वास्थ्य कर्मचारियों की शिफ्टवार डयूटी लगाई है। जिसमें सुबह दस से शाम छह बजे तक और शाम छह बजे से सुबह दस बजे तक शिफ्टवार डयूटी लगाई गई है। सोमवार को सीएमओ, चिकित्सक शिविर का जायजा लेने तिगरी पहुंचे और औचक निरीक्षण किया। वहां देखा तो स्वास्थ्य महकमे के तीन कर्मचारी नदारद मिले। सीएमओ ने डयूटी पर तैनात डाक्टरों से पूछा तो वह भी कुछ जबाव नहीं दे पाए। सीएमओ ने मामले को गंभीरता से लिया और तीनों के वेतन पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं। इससे शिविर में हड़कंप मचा है।

chat bot
आपका साथी