दूसरी शादी कर पहली पत्नी को दी तीन तलाक

हसनपुर: दो बच्चों के पिता ने दहेज के लिए पहली पत्नी को मारपीट कर घर से निकालकर दूसरी शादी कर ली तथा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:24 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:24 PM (IST)
दूसरी शादी कर पहली पत्नी को दी तीन तलाक
दूसरी शादी कर पहली पत्नी को दी तीन तलाक

हसनपुर: दो बच्चों के पिता ने दहेज के लिए पहली पत्नी को मारपीट कर घर से निकालकर दूसरी शादी कर ली तथा बाद में पहली पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

हसनपुर के मुहल्ला लालबाग निवासी शाईस्ता का कहना है कि उसकी शादी 12 जनवरी 2012 को कोतवाली क्षेत्र के गांव अगरौला कला निवासी नूर मुहम्मद के साथ हुई। स्वजनों ने हैसियत के अनुसार करीब चार लाख रुपये का सामान उपहार स्वरूप दिया। आरोप है कि ससुराल वाले उससे संतुष्ट नहीं हुए। दो लाख रुपये व स्कार्पियो कार की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे। करीब दो साल पहले मारपीट कर दो बच्चों के साथ धक्का देकर उसे घर से निकाल दिया।

इसी बीच पति ने दूसरी शादी कर ली। आरोप है कि 24 नवंबर को पति नूर मुहम्मद अपनी माता तस्लीम, भाई शमसाद व इल्यास तथा अपनी दूसरी पत्नी शाहीन उर्फ सोनिया को लेकर हसनपुर उसके मायके आए और तीन तलाक देकर फरार हो गए। विवश होकर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

डेयरी संचालक की बेटी से अधेड़ ने की छेड़छाड़

हसनपुर : डेयरी पर दूध लेकर पहुंचे अधेड़ ने डेयरी संचालक की बेटी से छेड़छाड़ कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। एक ग्रामीण ने अपने घर पर डेयरी खोल रखी है। पिता की गैरमौजूदगी में बेटी डेयरी पर दूध नाप रही थी। शाम के समय एक अधेड़ दूध लेकर पहुंचा और युवती को अकेला देखकर फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ की। युवती ने स्वजनों को अवगत कराया। स्वजन युवती को लेकर कोतवाली पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि रिपोर्ट लिखकर छेड़छाड़ के आरोपित को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी