अमरोहा में तीन तलाक के तीन आरोपित गिरफ्तार

अमरोहा नगर व डिडौली कोतवाली पुलिस ने तीन तलाक व दहेज उत्पीड़न के तीन आरोपितों को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 12:25 AM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 12:25 AM (IST)
अमरोहा में तीन तलाक के तीन आरोपित गिरफ्तार
अमरोहा में तीन तलाक के तीन आरोपित गिरफ्तार

अमरोहा : नगर व डिडौली कोतवाली पुलिस ने तीन तलाक व दहेज उत्पीड़न के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वह काफी समय से फरार थे।

पहला मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मकसूदपुर नवादा का है। यहां रहने वाली रुवैदा की शादी मुरादाबाद के थाना मैनाठेर क्षेत्र के गांव हिशामपुर निवासी यूनुस के बेटे कमरे आलम से हुई थी। रुवैदा की तहरीर पर डिडौली पुलिस ने दो अक्तूबर को पति कमरे आलम और दो भाइयों के खिलाफ मारपीट व पति पर तीन तलाक की रिपोर्ट दर्ज की। सोमवार को पुलिस ने आरोपित कमरे आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नगर कोतवाली पुलिस ने भी फरार चल रहे तीन तलाक के आरोपित इरशाद निवासी निवासी गांव बुगारसी थाना नरसैना जनपद बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं नगर के मुहल्ला छेबड़ा निवासी नासिर को भी सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा दहेज उत्पीड़न व तीन तलाक की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। प्रभारी निरीक्षक रविद्र सिंह ने बताया आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार

हसनपुर : कोतवाली पुलिस ने दो नवंबर को स्कूल के गेट पर हाईस्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी छात्रा गत सोमवार को पड़ोसी गांव में स्थित स्कूल में पढ़ने गई थी। आरोप है कि इस दौरान गांव निवासी गैर संप्रदाय के युवक ने पहुंचकर छात्रा को पकड़कर छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर लोगों को आता देखकर आरोपित फरार हो गया। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपित निसार को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी