हाईवे पर निर्माणाधीन मकान में तीस हजार की चोरी

गजरौला हाईवे पर एमडीए कालोनी के पास स्थित निर्माणाधीन मकान से चोरों ने तीस हजार का माल चो रीकर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:19 PM (IST)
हाईवे पर निर्माणाधीन मकान में तीस हजार की चोरी
हाईवे पर निर्माणाधीन मकान में तीस हजार की चोरी

गजरौला : हाईवे पर एमडीए कालोनी के पास स्थित निर्माणाधीन मकान से चोरों ने तीस हजार रुपये का माल साफ कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर 112 डायल पुलिस पहुंच गई। हालांकि थाना पुलिस इस घटना की जानकारी से इन्कार कर रही है।

गांव सिहाली जागीर निवासी कुलदीप का हाईवे पर एमडीए कालोनी के पास में नया मकान बन रहा है। वहां पर कारीगर फिटिग बगैरा का काम कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार की चोरों ने मकान में रखा एक जनरेटर, पत्थर काटने की तीन मशीन, दो गिलेंडर मशीन समेत लगभग 30 हजार रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

रविवार की सुबह कारीगर मकान पर पहुंचे तो सामान गायब था। जानकारी मिलने पर मकान स्वामी भी मौके पर आ गया। 112 डायल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित द्वारा मामले की तहरीर थाना पुलिस को देने की बात कही गई है लेकिन, थाना पुलिस ऐसी किसी भी घटना की जानकारी से इंकार कर रही है। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया चोरी की घटना संज्ञान में नहीं है। थाने में भी कोई सूचना नहीं मिली है।

हाईवे पर दुकानदार के साथ मारपीट, पैसे लूटने का आरोप

गजरौला : हाईवे पर तीन युवकों ने एक चाय के दुकानदार के साथ मारपीट की। पीड़ित ने युवकों पर पैसे छीनने का भी आरोप लगाया है। 112 डायल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले के बारे में जानकारी की।

मुहल्ला शांतिनगर निवासी शीशपाल की हाईवे पर हीरो एजेंसी के पास में चाय की दुकान है। आरोप है कि कार सवार तीन युवक दुकान पर पहुंचे और सिगरेट खरीद ली। आरोप है कि दुकानदार ने पैसे मांगे तो युवकों ने पैसे देने से इन्कार कर दिया। इस बात पर विवाद हो गया। आरोप है कि युवकों ने दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए दो हजार से अधिक रुपये भी छीन लिए। चर्चा है कि इन युवकों में थाने का एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल था। पूर्व में भी औद्योगिक पुलिस चौकी क्षेत्र के एक ढाबे पर उत्पात मचाने पर भी उसका नाम प्रकाश में आया था। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि इस मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी