डीजे बजाने को लेकर हुआ बवाल, पुलिस ने कराए फेरे

जोया बरात चढ़त के दौरान डीजे बजाने को लेकर मारपीट हो गई। भट्ठा स्वामी के बेटे के साथ साथियों ने मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 11:33 PM (IST)
डीजे बजाने को लेकर हुआ बवाल, पुलिस ने कराए फेरे
डीजे बजाने को लेकर हुआ बवाल, पुलिस ने कराए फेरे

जोया: बरात चढ़त के दौरान डीजे बजाने को लेकर मारपीट हो गई। भट्ठा स्वामी के बेटे के साथ मिलकर अन्य लोगों ने बरात में शामिल युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। अपनी मौजूदगी में फेरे कराए गए। चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र में पतखोई रोड स्थित ईंट भट्ठा की है। यहां रहरा थाना क्षेत्र के गांव पथरा निवासी निरंजन सिंह परिवार के साथ ईंटे थापने का काम करते हैं। दूसरे भट्ठे पर उनके ही गांव के गंगाराम का परिवार काम करता है। गांव जयतौली निवासी रमेश सिंह भी उनके साथ ही काम करते हैं। निरंजन ने बेटी अंजनी की शादी गंगाराम के बेटे अमरजीत सिंह के साथ तय की थी। शुक्रवार की रात शादी थी। एक भट्ठे से दूसरे भट्ठे पर बरात जा रही थी। डीजे भी बजाया जा रहा था। लगभग नौ बजे डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया।

आरोप है कि डीजे स्वामी मोहम्मद रफी व भट्ठा स्वामी के बेटे समेत चार लोगों ने मारपीट शुरू कर दी तथा हंगामा करने लगे। बरातियों के साथ मारपीट की। रमेश के बेटे सुनील कुमार को बेरहमी के साथ पीटा गया। उसके भाई नन्हें ने कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। डॉयल-112 व डिडौली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा मामला शांत कराया। बाद में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अपनी मौजूदगी में फेरे करा कर शादी दी रस्म पूरी की गई।

इस मामले में रमेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया आरोप की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी