नवरात्र के पांचवें दिन मंदिरों में रही कतार

गजरौला शारदीय नवरात्र में मां भगवती की पूजा अर्चना जारी है। बुधवार को पांचवें दिन भी मां की पूजा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 09:55 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 09:55 PM (IST)
नवरात्र के पांचवें दिन मंदिरों में रही कतार
नवरात्र के पांचवें दिन मंदिरों में रही कतार

गजरौला : शारदीय नवरात्र में मां भगवती की पूजा अर्चना जारी है। बुधवार को पांचवें दिन मां दुर्गा के पांचवे स्वरुप स्कंदमाता की पूजा अर्चना कर भक्तों ने सुख-समृद्धि की कामना की। वहीं उपवास भी रखा।

नगर के प्राचीन चामुंडा दैवी मंदिर, गंगा प्याऊ मंदिर, बस्ती के नवदुर्गा मंदिर, रेलवे स्टेशन रोड, चौपला, लक्ष्मी नगर इत्यादि क्षेत्रों के मंदिरों में स्कंदमाता की पूजा करने के लिए बुधवार को सुबह से दोपहर भक्तों की कतार लगी रही। सभी शारीरिक दूरी नियम का पालन करते हुए पूजा अर्चना कर रहे थे।

---------------------------------------

भक्तों ने श्रद्धापूर्वक की स्कंदमाता की पूजा हसनपुर : शारदीय नवरात्र के पांचवें दिन मां दुर्गा के पांचवे स्वरुप स्कंदमाता की पूजा अर्चना भक्तों ने बड़ी श्रद्धा पूर्वक की। उपवास रखकर नगर के चामुंडा मंदिर में स्कंदमाता की पूजा करने के लिए बुधवार को सुबह से ही भक्तों की लाइन लग गई। दोपहर तक पूजा अर्चना का सिलसिला जारी रहा। उधर शिवाला मंदिर में भी दुर्गा माता के पांचवें स्वरूप स्कंदमाता की पूजा अर्चना करने को भक्तों का तांता लगा रहा। शाम को महाआरती का आयोजन किया गया। उधर घरों में भी लोगों ने स्कंदमाता की पूजा अर्चना कर मनोकामना पूर्ण करने को प्रार्थना की। महाआरती में मुख्य रूप से नितिन अग्रवाल, प्रियांशु शर्मा, पवन अग्रवाल, नमन अग्रवाल, मयंक शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी