प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पीट- पीट कर मौत के घाट उतारा

अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव घंसूरपुर बमनिया में प्रेमिका के परिजनों ने युवक को लाठियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:51 PM (IST)
प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पीट- पीट कर मौत के घाट उतारा
प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पीट- पीट कर मौत के घाट उतारा

अमरोहा : देहात थाना क्षेत्र के गांव घंसूरपुर बमनिया में युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी युवक को लाठियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, चाकुओं से भी गोदा। रविवार देर रात परिजनों को घटना की जानकारी हुई। इससे गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने नामजद तहरीर दी है।

यह घटना देहात थाना क्षेत्र के गांव घंसूरपुर बमनिया की है। यहां पर किसान बाबूराम सैनी का परिवार रहता है। उनके छह बेटे व दो बेटी हैं। सबसे छोटा बेटा रिकू सैनी बिजनौर के एक डिग्री कालेज में बीए का छात्र था साथ ही खेतीबाड़ी में परिजनों का हाथ भी बंटाता था। रिकू का प्रेम प्रसंग गांव की ही अपने ही समुदाय की युवती से चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को थी। दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर रंजिश भी चल रही थी।

युवती के परिजनों ने आठ दिन पहले उसकी शादी कर दी थी। बीती 17 मई को युवती मायके आई थी। रविवार की रात रिकू प्रेमिका के घर के पास स्थित अपने खेत की सिचाई कर रहा था। लगभग नौ बजे युवती के परिजन खेत पर पहुंच गए तथा रिकू को घेर लिया। उस पर लाठियों से हमला कर दिया। हमलावर मौत होने तक रिकू को पीटते रहे। बाद में शरीर को चाकू से भी गोद दिया।

रात 10 बजे तक रिकू घर नही लौटा तो परिजनों को चिता हुई। वह उसे तलाश करने खेत की तरफ चल दिए। उस समय तक जंगल में काम कर रहे अन्य ग्रामीण रिकू का शव देख चुके थे। उन्होंने परिजनों को रास्ते में रिकू की हत्या की सूचना दी। इस पर परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के लोग भी मौके पर जमा हो गए। गांव में तनाव का माहौल बन गया। सूचना पाकर रात ही पुलिस पहुंच गई तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में गांव के ही दो सगे भाइयों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

एसओ किरनपाल सिंह ने बताया दो सगे भाइयों के खिलाफ तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी