गरीबों को मिलेगा पांच रुपये में भोजन

औद्योगिक नगरी में अब गरीब भूखे नहीं रहेंगे। आज मंगलवार एक सामाजिक संस्था द्वारा खोली गई श्रद्धा रसोई का चिकित्सा अधीक्षक योगेंद्र ¨सह एवं थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर शुभारंभ किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 11:00 PM (IST)
गरीबों को मिलेगा पांच रुपये में भोजन
गरीबों को मिलेगा पांच रुपये में भोजन

गजरौला : औद्योगिक नगरी में अब गरीब भूखे नहीं रहेंगे। मंगलवार एक सामाजिक संस्था द्वारा खोली गई श्रद्धा रसोई का चिकित्सा अधीक्षक योगेंद्र ¨सह एवं थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर शुभारंभ किया है।

मंगलवार को समाज उत्थान जन सेवा समिति ने नगर में चौपला ओवरब्रिज के नीचे श्रद्धा रसोई का श्रीगणेश किया गया है। यहां गरीबों को पांच रुपये में एक प्लेट भोजन मिलेगा। सीएचसी अधीक्षक एवं थाना प्रभारी निरीक्षक ने सामाजिक संस्था के इस कार्य को सराहते हुए कहा कि इस रसोई के चलने से गरीबों को बड़ी राहत मिलेगी। चूंकि आज के दौर में पांच रुपये में एक ही रोटी नसीब हो पाती है। ऐसे में पांच रुपये में एक प्लेट भोजन देना मानव सेवा है। रसोई के संचालित होते ही यहां खाना खाने के लिए लोगों की लाइन लग गई। थाना प्रभारी निरीक्षक ने स्वयं प्लेट में भोजन भी परोसा। इस दौरान सामाजिक संस्था के लोग एवं नगर के गणमान्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी