श्रद्धालुओं का रेला उमड़ते ही तिगरी से गजरौला तक रहा जाम

- एसपी डॉ विपिन ताडा ने कमान संभाल कुमराला के समीप फंसे वाहनों को आगे बढ़वाया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:02 AM (IST)
श्रद्धालुओं का रेला उमड़ते ही तिगरी से गजरौला तक रहा जाम
श्रद्धालुओं का रेला उमड़ते ही तिगरी से गजरौला तक रहा जाम

तिगरीधाम : कार्तिक पूर्णिमा के मुख्य स्नान को श्रद्धालुओं का सोमवार की दोपहर रेला उमड़ पड़। जनपद व बाहर से आने वाले श्रद्धालु गजरौला होकर ट्रैक्टर ट्राली रोडवेज बस, निजी चार व दो पहिया वाहनों इत्यादि साधनों से हजारों की संख्या में तिगरी रोड पर पहुंचे तो जाम लग गया। इससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस ने वाहनों को मेला स्थल पर जाने से रोकते हुए पार्किंग स्थलों पर लगवाना शुरू कर दिया है। श्रद्धालु अपने वाहन पास अन्य कारणों से सीधे अंदर ले जाना चाहते थे। लेकिन, पुलिस पास को अमान्य होने की बात कहकर रोक रही है। इससे कई स्थानों पर पुलिस से चार पहिया वाहन सवार श्रद्धालुओं की झड़प भी हुई।

उधर पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा व अन्य फोर्स के साथ स्वयं तिगरी रोड पर पहुंच गए। वाहन तेज दौड़ा कर जाम का सबब बनने वाले वाहनों को व्यवस्थित ढंग से आगे खिसवाकर यातायात को सुचारू कराया। हालांकि तिगरी-कुमराला के बीच जाम की समस्या बनी थी। जाम से जूझकर तिगरी पहुंचा राज्यमंत्री उदयभान का काफिला

तिगरीधाम: तिगरी रोड पर जाम में राज्यमंत्री उदयभान चौधरी का काफिला भी फंस गया। इस काफिले को मेला स्थल तक पहुंचाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। उसके बाद ही मंत्री का काफिला मेला स्थल पर पहुंच सका। यहां जिला पंचायत के शिविर में जाट समाज की ओर से कार्यक्रम रखा गया था। इसमें भाग लेने जाते समय ही मंत्री का काफिला फंस गया था। हालांकि काफी मशक्कत करने के बाद जाम किसी तरह से खुल पाया।

chat bot
आपका साथी