फार्मेसी के भविष्य पर प्रकाश डाला

नगर के योगेंद्र नाथ सक्सेना कॉलेज ऑफ फार्मेसी में व‌र्ल्ड फार्मासिस्ट डे मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि डॉ जावेद आलम ने कहा कि फार्मेसी एक अच्छा प्रोफेशन है। बच्चे अपने लक्ष्य को निर्धारित कर मेहनत से पढ़ाई करें तो निश्चित ही सफलता हासिल होगी। हसनपुर सीएचसी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट कैलाश चंद पाठक ने बच्चों को अपने सेवा काल के अनुभव को साझा किया तथा बच्चों से अपने सामाजिक और प्रोफेशनल मूल्यों पर डटे रहने का संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 10:47 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 10:47 PM (IST)
फार्मेसी के भविष्य पर प्रकाश डाला
फार्मेसी के भविष्य पर प्रकाश डाला

हसनपुर : नगर के योगेंद्र नाथ सक्सेना कॉलेज ऑफ फार्मेसी में व‌र्ल्ड फार्मासिस्ट डे मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि डॉ जावेद आलम ने कहा कि फार्मेसी एक अच्छा प्रोफेशन है। बच्चे अपने लक्ष्य को निर्धारित कर मेहनत से पढ़ाई करें तो निश्चित ही सफलता हासिल होगी।

हसनपुर सीएचसी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट कैलाश चंद पाठक ने बच्चों को अपने सेवा काल के अनुभव को साझा किया तथा बच्चों से अपने सामाजिक और प्रोफेशनल मूल्यों पर डटे रहने का संदेश दिया। कॉलेज के चेयरमैन गोपाल सक्सेना ने बच्चों को समाज की सेवा करते हुए अथक मेहनत और प्रयास करने का संदेश दिया। छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। प्रधानाचार्य डॉ भूपेंद्र चंद्र, प्रोफेसर इमरान अहमद, निधि त्यागी, अमित कुमार, रचना गायत्री, मोहसीन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी