राज मिस्त्री की नहर में मिली हाथ बंधी लाश

मंडी धनौरा नौगांवा सादात के राजमिस्त्री की लाश रामगंगा पोषक नहर में मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:05 PM (IST)
राज मिस्त्री की नहर में मिली हाथ बंधी लाश
राज मिस्त्री की नहर में मिली हाथ बंधी लाश

मंडी धनौरा : नौगांवा सादात के राजमिस्त्री की लाश रामगंगा पोषक नहर में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के हाथ बंधे हुए थे, इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। उसकी थाना नौगांवा सादात में गुमशुदगी दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना नौगावां सादात के ग्राम पृथ्वीपुर सराय निवासी सुनील पुत्र जौहर सिंह राजमिस्त्री का काम करते थे। दो जुलाई को वह अचानक गायब हो गए। परिजनों ने आसपास व रिश्तेदारियों में तलाशा। कुछ अता- पता नहीं चलने पर चार जुलाई को सुनील की पत्नी छोटी देवी ने थाना नौगांवा सादात में गुमशुदगी दर्ज कराई।

रविवार को एक लाश थाना क्षेत्र के गांव अख्तियारपुर मिलक के निकट रामगंगा पोषक नहर के साइफन में फंसी हुई मिली। उसके हाथ बंधे हुए थे। सूचना पाकर डींगरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां लाश को कब्जे में ले लिया व शिनाख्त का प्रयास किया। इस दौरान शव मिलने की सूचना मिलने पर सुनील का भाई मौके पर पहुंच गया। यहां उसने सुनील की शिनाख्त की। शव हत्या कर नहर में फेंके जाने का अंदेशा लगाया जा रहा हैं। थाना पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेंद्र शर्मा ने बताया कि एक लाश रामगंगा पोषक नहर के निकट मिली है। उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। गांव पृथ्वीपुर सराय निवासी सुनील दो जून से गायब चल रहा था। चार जून को नौगावां सादात थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

आरपी शर्मा, थाना प्रभारी निरीक्षक, नौगावां सादात।

chat bot
आपका साथी