मतदान के बाद बिगड़ी बुजुर्ग की हालत, मौत

मंडी धनौरा मतदान कर कक्ष से बाहर निकलते ही एक वृद्ध मतदाता अचानक केंद्र परिसर में ही गिर गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:02 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:02 AM (IST)
मतदान के बाद बिगड़ी बुजुर्ग की हालत, मौत
मतदान के बाद बिगड़ी बुजुर्ग की हालत, मौत

मंडी धनौरा: मतदान कर कक्ष से बाहर निकलते ही एक वृद्ध मतदाता अचानक केंद्र परिसर में ही गिर गए और उनकी मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के गांव धनौरी खुर्द में मोतीराम का परिवार रहता है। सोमवार की सुबह करीब 8:30 बजे वृद्ध मोतीराम गांव के मतदान केंद्र पर वोट डालने गए थे। यहां वोट डालने के बाद वह जैसे ही मतदान कक्ष से बाहर निकले तो अचानक केंद्र परिसर में जमीन पर गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों ने जब तक उन्हें संभाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इससे लाइन में लगे मतदाताओं में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में पोलिग पार्टी भी बाहर निकल आई। इस कारण कुछ देर मतदान भी बाधित रहा।

सूचना पाकर सेक्टर मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच गए। यहां पहुंचे स्वजन शव को लेकर निजी चिकित्सक के पास पहुंचे, जहां परीक्षण उपरांत चिकित्सक ने भी मृत घोषित कर दिया। माना जाता है कि मोतीलाल की हृदय गति रुकने से मौत हुई है। स्वजन शव को घर ले गए। थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज वर्मा ने बताया मोती लाल वोट डालने के बाद मतदान केंद्र पर लड़खड़ा कर गिर गए थे। स्वजन चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे तो वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव पीएम के लिए नहीं भेजा गया है। मतदान की निभाई जिम्मेदारी

दरअसल बुजुर्ग मोतीराम मतदान के लिए सुबह से ही उत्साहित थे। वह घर पर भी कह रहे थे कि उन्हें हर हाल में मतदान करने जाना है। परिवार के लोगों ने भी उनका पूरा सहयोग किया। उन्हें नहीं पता था कि यह उनका आखिरी मतदान होगा। बुजुर्ग की मौत की खबर मिलते ही स्वजन बदहवास हो गए। कुछ देर को वोटर भी अवाक रह गए। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि अचानक ऐसा क्या हो गया जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना पर रिश्तेदार भी गांव में पहुंच गए हैं। वोट डालकर घर पहुंचे युवक की मौत, शव पीएम को भेजा

मंडी धनौरा: एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन द्वारा मौत शराब पीने से होना बताने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक राजू पुत्र प्रसादी सोमवार की सुबह वोट डालने गया था। घर वापस लौटने पर अचानक उसकी हालत खराब हो गई। बाद में स्वजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन का आरोप था कि युवक की मौत शराब पीने से हुई है। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। यहां पूछताछ के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि स्वजन शराब पीने से मौत होने की बात कह रहे हैं।मौत के कारण जानने के लिए लाश पोस्टमार्टम को भेजी है।

chat bot
आपका साथी