अस्पताल कर्मी को नशा सुंघाकर नकदी व मोबाइल लूटा

गजरौला दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में तैनात वार्ड ब्वाय को नशा सुंघाकर अगवा किया और 10 हजार रुपयेमोबाइल लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:25 PM (IST)
अस्पताल कर्मी को नशा सुंघाकर नकदी व मोबाइल लूटा
अस्पताल कर्मी को नशा सुंघाकर नकदी व मोबाइल लूटा

गजरौला : दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में तैनात वार्ड ब्वाय को नशा सुंघाकर अगवा किया और 10 हजार रुपये व मोबाइल लूटकर फेंक दिया। एक दिन बाद बेहोशी की हालत में मिला। कर्मचारी अभी भी पूरी तरह से होश में नहीं आया है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव कुमराला निवासी सोमवीर दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में वार्ड ब्वाय के पद पर तैनात हैं। 15 अक्टूबर को वह दिल्ली में आनंद विहार से गजरौला आने की तैयारी कर रहे थे। वहां जहरखुरानों ने उसे शिकार बना लिया। नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा लिया और अपने साथ ले गए। इधर, शाम तक घर नहीं पहुंचने पर स्वजन चितित हो गए। फोन भी स्विच आफ था। 16 अक्टूबर को कर्मचारी दिल्ली में तिलक राज ओवर ब्रिज के पास बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ा मिला।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे चचेरे भाई मदन व अन्य स्वजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित अभी पूरी तरह से होश में नहीं आया है। स्वजन ने बताया बदमाशों ने उसके पास से 10 हजार रुपये व स्मार्ट फोन लूट लिया है। स्वजन विशाल कुमार ने बताया अभी पूरी तरह से होश में नहीं आ रहा है। दिल्ली के ही अस्पताल में इलाज चल रहा। फेसबुक की मदद से मिला बेहोश कर्मचारी

गजरौला : अस्पताल कर्मचारी सोमवीर के लापता होने के बाद उसी के साथ फोर्टिस अस्पताल में काम करने वाले तहेरे भाई मदन ने उसका फोटो फेसबुक पर अपलोड कर लापता होने की जानकारी दी थी। 16 अक्टूबर को तिलक राज ओवरब्रिज के पास से ही गुजर रहे किसी व्यक्ति ने फेसबुक पर फोटो देखकर मदन को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद मदन मौके पर पहुंचा और बेहोशी की हालत में पड़े कर्मचारी को उठाकर अस्पताल ले गया।

chat bot
आपका साथी