स्वजन संग खुद ही थाने पहुंचे गैंगस्टर एक्ट में वांछित

जोया: सोमवार दोपहर 12 बजे डिडौली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार जनशिकायतें सुन रहे थे। उसी दौरान दो युवक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 11:48 PM (IST)
स्वजन संग खुद ही थाने पहुंचे गैंगस्टर एक्ट में वांछित
स्वजन संग खुद ही थाने पहुंचे गैंगस्टर एक्ट में वांछित

जोया: सोमवार दोपहर 12 बजे डिडौली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार जनशिकायतें सुन रहे थे। उसी दौरान दो युवक पत्नी, बच्चों व मां के साथ उनके पास आए। प्रभारी निरीक्षक ने समझा कि शिकायत लेकर आए हैं। उनके पूछा बताओ क्या परेशानी है। जवाब सुनकर कोतवाल चौंक गए। दोनों युवकों ने खुद को गैंगस्टर एक्ट का आरोपित बताया तथा कहा साहब हम कसम खाते हैं भविष्य में कभी अपराध नहीं करेंगे। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

दरअसल बीते साल डिडौली पुलिस ने क्षेत्र के गांव ढकिया चमन में गोकुशी पकड़ी थी। गांव के ही आस मोहम्मद व अजीम को नामजद किया था। दोनों फरार चल रहे थे। उनके खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई भी की थी। अब एसपी सुनीति के आदेश पर वांछितों की गिरफ्तारी का अभियान चल रहा है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी। कई बार घर पर दबिश दी, लेकिन हाथ नहीं लगे।

पुलिस का शिकंजा बढ़ा तो सोमवार को आस मोहम्मद व अजीम पत्नी, बच्चे व मां-बहन के साथ कोतवाली पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने दो परिवारों को एक साथ आता देखा तो समझा कि शायद कोई शिकायत दर्ज कराने आए हैं। दोनों को बैठाया तथा पानी पिलाया। कोतवाली आने का कारण पूछा तो दोनों युवकों के जवाब सुनकर अचरज में पड़ गए। अजीम व आस मोहम्मद ने खुद बताया कि साहब हम दोनों गोकुशी व गैंगस्टर एक्ट के वांछित हैं। हमें जेल भेज दीजिए। साथ ही दोनों युवकों ने कसम ली कि भविष्य में कभी अपराध नहीं करेंगे।

प्रभारी निरीक्षक व कोतवाली का स्टाफ ने भी दोनों युवकों के स्वजन की हौसला अफजाई की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों युवक खुद कोतवाली आ गए थे। भविष्य में अपराध न करने की कसम ली है। उन्हें जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी