साहब, बात चोट की नहीं बल्कि बेटे ने दिया दिल पर जख्म

गजरौला जिस बाप ने बचपन में अपनी औलाद के हर सुख पूरे किए हो अगर वही औलाद बुढ़ापे में दर्द दे तो कलयुगी ही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 12:16 AM (IST)
साहब, बात चोट की नहीं बल्कि बेटे ने दिया दिल पर जख्म
साहब, बात चोट की नहीं बल्कि बेटे ने दिया दिल पर जख्म

गजरौला : जिस बाप ने बचपन में अपनी औलाद के हर सुख पूरे किए हो अगर, वही औलाद बुढ़ापे में सहारे की लाठी बनने के बजाए जख्म के साथ दर्द दे तो वाकई उसे कलयुगी ही कहा जाएगा। ऐसा ही मामला गजरौला में सामने आया है।

मुहल्ला मायापुरी निवासी 80 वर्षीय होशियार सिंह के दो पुत्र शिवकुमार उर्फ सिटू व प्रशांत हैं। दोनों भाइयों के बीच मकान में बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार की रात इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में मारपीट हो गई। चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग पिता लाठी का सहारे खड़े हुए और दोनों को समझाने लगे। बस, इस पर ही बड़े पुत्र शिवकुमार ने उनको डंडे से पीटकर घायल कर दिया। उनके हाथ में खुली चोट के अलावा शरीर में गुम चोटें भी हैं। 112 डायल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हंगामा हुआ। कुछ देर बाद पुलिस लौट आई।

मंगलवार को होशियार सिंह छोटे बेटे प्रशांत के साथ थाने पहुंचे। यहां उन्होंने कस्बा प्रभारी रजनीश कुमार के समक्ष आंखों से निकलने वाले बदकिस्मती के आंसूओं के साथ दर्द साझा किया। बोले, साहब बुढ़ापे में जिस औलाद से सहारे की उम्मीद थी। उसने ही शरीर पर चोट दी है। यह चोट शरीर पर नहीं बल्कि दिल पर लगी है। बुजुर्ग पिता के साथ ऐसा सलूक करने वाले पुत्र के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि आगे कोई बेटा अपने बाप के साथ ऐसी हरकत न कर सकें।

कस्बा प्रभारी ने बताया कि बुजुर्ग होशियार थाने आए थे। तहरीर मिल गई है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपित पुत्र के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी