मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपित गिरफ्तार

जोया: डिडौली कोतवाली पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दो को गिरफ्तार कर दो चाकू, पांच म

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 11:44 PM (IST)
मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपित गिरफ्तार
मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपित गिरफ्तार

जोया: डिडौली कोतवाली पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दो को गिरफ्तार कर दो चाकू, पांच मोबाइल, तीन पेन ड्राइव, एक चिप बरामद की है। पूछताछ में आरोपितों ने जनपद सम्भल के गांव शहबाजपुर स्थित मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात करना कबूल किया है। पकड़े गए आरोपित बदायूं व मुरादाबाद के हैं। दोनों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

रविवार को डिडौली कोतवाली में वारदात का पर्दाफाश करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि वाहन चेकिग के दौरान पुलिस ने रईस उर्फ कल्लू पुत्र हबीब हाल निवासी मुहल्ला शनिचर का बाजार कस्बा और थाना पाकबड़ा व मूल निवासी मुहल्ला मनिहारन कस्बा और थाना इस्लामनगर जनपद बदायूं तथा सलीम निवासी गली नंबर 9 नूरी मस्जिद के पास जाहिदनगर थाना कटघर जनपद मुरादाबाद को नीलीखेड़ी ब्रिज के नीचे पकड़ा गया। उनके कुछ साथी भाग निकले।

तलाशी में इनके पास से दो चाकू बरामद किए गए। पूछताछ में उन्होंने सम्भल जनपद के थाना असमोली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर स्थित दुकान से मोबाइल चोरी करने की घटना को कबूल किया। इनकी निशानदेही पर दुकान से चोरी किए मोबाइल व अन्य सामान बरामद कर लिया गया। एएसपी ने बताया कि दोनों का आपराधिक इतिहास भी है। गैंगस्टर में वांछित चल रहा दस हजार का इनामी गिरफ्तार

जोया: अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि डिडौली पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान मोहर सिंह पुत्र बुद्धसेन निवासी ग्राम जाधोपुर थाना शहजादनगर जनपद रामपुर को ग्राम असगरीपुर के बस अड्डे से एक तमंचा व दो कारतूस के साथ पकड़ा है। वह शातिर वाहन चोर है और देहात थाने का गैंगस्टर का आरोपित है। वह दस हजार रुपये का वांछित आरोपित है। उसके खिलाफ छह मुकदमे जनपद के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। उसको पकड़ने वाली टीम में एसएसआई सतेंद्र सिंह, एसआई विपिन कुमार, कांस्टेबल शिवांक यादव व रोहित कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी