रोडवेज बस ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, मां की मौत

गजरौला : मंडी धनौरा मार्ग पर रोडवेज बस ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा दिया। मां की मौके पर ही मौत हो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 06:31 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 06:31 PM (IST)
रोडवेज बस ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, मां की मौत
रोडवेज बस ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा, मां की मौत

गजरौला : मंडी धनौरा मार्ग पर रोडवेज बस ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंदा दिया। मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने हादसे की जिम्मेदार बस को चालक सहित पकड़ लिया है।

रविवार की शाम मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव बाड़खेड़ा निवासी बलवीर का पुत्र अमित, 45 वर्षीय मां सरोज देवी को हसनपुर क्षेत्र के गांव मनौटा से दवाई दिलवा कर वापस बाइक से घर जा रहा था। मंडी धनौरा मार्ग पर गांव सलेमपुर को जाने वाले रास्ते के सामने बिजनौर से आ रही चांदपुर डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को रौंदा दिया। मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां से घायल का प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

उधर, हादसे के जिम्मेदार रोडवेज बस को पुलिस ने चालक के साथ पकड़ा गया है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि हादसे के जिम्मेदार बस को पकड़ लिया गया है। इस हादसे में महिला की मौत हो चुकी है। जबकि पुत्र घायल है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। फाजलपुर फाटक के पास पोल में घुसी कार, चालक बचा

गजरौला : रविवार की शाम एक युवक नशे में कार लेकर मंडी धनौरा दिशा की ओर से आ रहा था। फाजलपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के पोल में टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने उसमें सवार चालक को बाहर निकाला तो वह ठीक था। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी