सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक और उनकी पत्नी समेत 12 लोगों की कोरोना से मौत, 342 स्वस्थ

सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक व उनकी पत्नी समेत 12 लोगों की जिदगी और कोरोना की भेंट चढ़ गई। सभी का निजी कोविड व चिकित्सकों के यहां इलाज चल रहा था। जिनकी हालत बिगड़ने पर मौत हो गई। स्वजनों ने सरकारी प्रोटोकाल के तहत शवों का अंतिम संस्कार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:46 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:46 AM (IST)
सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक और उनकी पत्नी समेत 12 लोगों की कोरोना से मौत, 342 स्वस्थ
सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक और उनकी पत्नी समेत 12 लोगों की कोरोना से मौत, 342 स्वस्थ

अमरोहा,जेएनएन : सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक व उनकी पत्नी समेत 12 लोगों की जिदगी और कोरोना की भेंट चढ़ गई। सभी का निजी कोविड व चिकित्सकों के यहां इलाज चल रहा था। जिनकी हालत बिगड़ने पर मौत हो गई। स्वजनों ने सरकारी प्रोटोकाल के तहत शवों का अंतिम संस्कार किया है। कोरोना से मरने वालों में आठ व्यक्ति हसनपुर के शामिल हैं। जिसमें सेवानिवृत बैंक प्रबंधक व उनकी पत्नी की गाजियाबाद व तेल प्लांट के स्वामी, दुकानदार की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान कोराना से मौत हो गई। जबकि 65 साल की महिला, 62 साल के एक समाज सेवी, 70, 75 साल के दो बुजुर्गों की जिदगी को कोरोना ने निगल लिया। अमरोहा के चालीस साल के व्यक्ति, 50 साल की महिला और 30 साल के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। जबकि गजरौला के 45 वर्षीय व्यक्ति की रजबपुर के कोविड अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं शनिवार को स्वास्थ्य विभाग को मिली जांच रिपोर्ट में 341 व्यक्ति और संक्रमित निकले हैं। जिन्हें होम आइसोलेट किया गया है। जिससे कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 13560 हो गई है। इनमें सक्रिय केसों की संख्या 4963 है। लोगों को एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। कोरोना से 342 व्यक्तियों ने और जीती जंग

सीएमओ डॉ. सौभाग्य प्रकाश ने बताया कि होम आइसोलेट और कोविड अस्पताल में भर्ती 342 व्यक्ति और कोरोना से स्वस्थ होकर अपने लौटे हैं। चिकित्सकों ने उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ घोषित किया है। जिससे कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 8493 हो गई है।

chat bot
आपका साथी