शराब पीने वाले युवकों को मुहल्लेवासियों ने घेरा, हंगामा

जानकारी मिलने पर गुरुवार की शाम मुहल्ले के सभासद विनोद गुर्जर समेत कई लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां से युवकों को जाने के लिए कहा। आरोप है कि युवकों ने इस बात का विरोध करते हुए सभासद व अन्य लोगों के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:28 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:28 AM (IST)
शराब पीने वाले युवकों को मुहल्लेवासियों ने घेरा, हंगामा
शराब पीने वाले युवकों को मुहल्लेवासियों ने घेरा, हंगामा

अमरोहा,जेएनएन: गजरौला में सनपुर रोड पर स्थित मुहल्ला अल्लीपुर भूड़ में शाम को शराब पीकर उत्पात मचा रहे युवकों को मुहल्लेवासियों ने घेर लिया। सभासद भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान युवकों ने अभद्रता की तो हंगामा हो गया। बाद में दो युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मामले की तहरीर थाने में दे दी है।

बताते हैं कि मुहल्ले में रोजाना कुछ युवक आबादी के पास खड़े होकर शराब का सेवन करते हैं और फिर वहां पर उत्पात मचाते हैं। जानकारी मिलने पर गुरुवार की शाम मुहल्ले के सभासद विनोद गुर्जर समेत कई लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां से युवकों को जाने के लिए कहा। आरोप है कि युवकों ने इस बात का विरोध करते हुए सभासद व अन्य लोगों के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। काफी देर तक हंगामा हुआ। बाद में उत्पात मचाने वाले दो युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मामले की तहरीर भी थाने में दे दी है। मुहल्लेवासियों का कहना है कि युवकों के आवागमन से काफी परेशानी होती है। क्योंकि शाम के समय मुहल्ले की महिला-युवती खेतों पर आती-जाती हैं। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। शराब पीकर उत्पात मचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

-----------

मेडिकल स्टोर में मारपीट, युवक का सिर फोड़ा

गजरौला : बस्ती में एक मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने पहुंचे दो युवकों में मारपीट हो गई। इस दौरान एक युवक के सिर में लोहे की बाल्टी मारकर लहूलुहान कर दिया। मामले की तहरीर थाने में दे दी है। मुहल्ला आजादनगर के रहने वाले अनिल का आरोप है कि वह मेडिकल पर दवा लेने के लिए गया था। इसके बाद वहां पर पहुंचे मुहल्ला बस्मी निवासी देवेश उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। विरोध किया तो देवेश ने अनिल के सिर में लोहे की बाल्टी मारकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद घायल थाने पहुंच गया। यहां से उसे मेडिकल के लिए सीएचसी भेज दिया। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी