मुहल्लेवासियों ने दो युवकों को पीटा

गजरौला : नगर के मुहल्ला मायापुरी में एक महिला का पता पूछने पर दो युवकों को पकड़ लिया और पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 11:52 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 11:52 PM (IST)
मुहल्लेवासियों ने दो युवकों को पीटा
मुहल्लेवासियों ने दो युवकों को पीटा

गजरौला : नगर के मुहल्ला मायापुरी में एक महिला का पता पूछने पर दो युवकों को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। हालांकि बाद में छोड़ दिया। पुलिस इस घटना की जानकारी होने से इंकार कर रही है।

मामला गुरुवार की शाम का बताया गया है। बताते हैं कि दो युवक मुहल्ले में पहुंचे और एक महिला का घर पूछने लगे। आरोप है कि युवकों की हरकतें कुछ संदिग्ध थी। इस पर मुहल्लेवासियों ने उन्हें पकड़ लिया और पीट दिया। चर्चा है कि दोनों युवकों को खंभे से भी बांध दिया था। हालांकि बाद में माफी मांगने पर दोनों युवकों को छोड़ दिया। इससे काफी देर तक हंगामे की स्थिति बन रही। कस्बा प्रभारी रजनीश कुमार ने इसकी जानकारी होने से इंकार किया है।

महिला को पीटा

गजरौला : मुहल्ला मायापुरी में एक महिला को पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि आरोपित ने चाकू भी मारा है। मुहल्ला निवासी रेखा का आरोप है कि वह अपने घर के बाहर बैठी थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला राहुल नामक युवक नशे की हालत में पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करते हुए हाथ में चाकू मार दिया। कस्बा प्रभारी रजनीश कुमार मामला की जानकारी से इंकार किया है।

मेड़ के विवाद में मारपीट, एक घायल

गजरौला : खादर के गांव नौनेर में खेत पर मेड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट में एक ग्रामीण घायल हो गया। गांव निवासी जागेश के खेत से पड़ोसी खेत स्वामी जगदीश ने मेड़ काट दी इस बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट हो गई। जिसमें जागेश घायल हो गया। सूचना पर डायल-112 पुलिस भी पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी