बसपा प्रत्याशी के भाई व 30-40 अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज

अमरोहा : मतदाताओं को शराब परोसने के मामले में पुलिस ने बसपा प्रत्याशी फुरकान अहमद के भाई के खिलाफ रि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:47 PM (IST)
बसपा प्रत्याशी के भाई व 30-40 अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
बसपा प्रत्याशी के भाई व 30-40 अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज

अमरोहा : मतदाताओं को शराब परोसने के मामले में पुलिस ने बसपा प्रत्याशी फुरकान अहमद के भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके साथ ही 30-40 अज्ञात भी दिखाए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

काबिलेगौर है कि रविवार की रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। इसमें एक युवक भीड़ को शराब परोस रहा था। शराब पीने वाले लोग नीली टोपी लगाए थे। यह वीडियो किसी प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का बताया जा रहा था। शराब परोसने का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया।

एसडीएम नौगावां सादात इंद्रनंदन सिंह ने इस मामले की जांच की तो यह वीडियो बसपा प्रत्याशी फुरकान अहमद के अमरोहा-धनौरा रोड पर स्थित चुनाव कार्यालय का निकला। इस मामले में एसडीएम ने नौगावां सादात थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया। लिहाजा सोमवार देर रात पुलिस ने बसपा प्रत्याशी फुरकान के भाई तुरबत अहमद व 30-40 अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि बसपा प्रत्याशी के भाई को नामजद करते हुए 30-40 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी