रामगंगा पोषक नहर में नाव पलटने से बची, हादसा टला

गजरौला खादर क्षेत्र की रामगंगा पोषक नहर में बड़ा हादसा होने से टल गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 11:51 PM (IST)
रामगंगा पोषक नहर में नाव पलटने से बची, हादसा टला
रामगंगा पोषक नहर में नाव पलटने से बची, हादसा टला

गजरौला : खादर क्षेत्र की रामगंगा पोषक नहर में बड़ा हादसा होने से टल गया। नहर पार करते समय लगभग 40 लोगों से लदी नाव अनियंत्रित हो गई। गनीमत यह रही कि नाव पलटी नहीं हुई। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। इस दौरान एक युवक नाव में गिरकर घायल हो गया।

मामला सोमवार की सुबह 11 बजे का है। रक्षाबंधन के कारण आने-जाने वाले लोगों की संख्या अधिक थी। इस दौरान एक नाव में लगभग 40 महिला-पुरुष सवार होकर गांव चकनवाला की तरफ से शीशोवाली की तरफ पार कर रहे थे। नाव में चार-पांच बाइक भी थीं। तेज बहाव आने पर नाव अनियंत्रित हो गई। चालक की सूझबु्रूझ से नाव पर नियंत्रण हुआ।

नाव जिस समय अनियंत्रित हुई तो उसमें सवार गांव मंदिर वाली भुड्डी निवासी विजयपाल गिरकर घायल हो गया। उसका गांव के ही निजी चिकित्सक के यहां उपचार कराया गया। घायल ग्रामीण विजयपाल ने बताया कि पुल हटने के बाद गांवों के लोग इसी तरह जान जोखिम में डालकर नहर पार करते हैं। बारिश से गिरा मकान, बाल-बाल बचे

गजरौला : खादर क्षेत्र में बारिश के दौरान एक ग्रामीण का मकान भरभरा कर गिर गया। हालांकि मकान में किसी के दबने की सूचना नहीं है।

सोमवार को खादर क्षेत्र में बारिश हुई है। ऐसे में गांव पपसरा खादर निवासी अब्बास पुत्र मुस्ताक का मकान भरभरा कर धरासाई हो गया। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है। इसकी सूचना हल्के के लेखपाल को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी