बदमाशों की तलाश में पुलिस ने दीं दबिश, नतीजा सिफर

गजरौला औद्योगिक नगरी में दिनदहाड़े गेहूं कारोबारी को लूटने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:49 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:49 PM (IST)
बदमाशों की तलाश में पुलिस ने दीं दबिश, नतीजा सिफर
बदमाशों की तलाश में पुलिस ने दीं दबिश, नतीजा सिफर

गजरौला : औद्योगिक नगरी में दिनदहाड़े गेहूं कारोबारी को लूटने वाले बदमाशों की तलाश में थाना पुलिस ने पूरी रात ताबड़तोड़ दबिश दीं। घंटों गढ़ टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की। इसके बावजूद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। इन बदमाशों की तलाश में एसओजी सहित पुलिस की तीन टीमें काम कर रही हैं।

मंगलवार की दोपहर हाईवे स्थित रौनक फैक्ट्री के सामने स्थित गेहूं कारोबारी के ऑफिस में घुसे तीन बदमाशों ने कारोबारी सोनू को पिस्टल से धमकाकर एक लाख 60 हजार चार सौ रुपये की नकदी लूट ली थी। घटना के 36 घंटे से ज्यादा बीतने के बाद अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

पुलिस का दावा है कि मंगलवार की रात टीमों ने गंगा पार के किठौर, सिभावली, पिलखुआ व गढ़ क्षेत्र में बदमाशों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दीं। वहीं गढ़ क्षेत्र में स्थित टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगालीं। उसमें भी गाड़ी व बदमाशों के कैद होने की जानकारी नहीं मिलने की बात बताई जा रही है।

बुधवार को प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह व औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमार ने पीड़ित कारोबारी सहित आसपास के ट्रांसपोर्टरों से भी पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम लगातार काम कर रही हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तो क्या गंगा पार के बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

गजरौला : हाईवे पर गेहूं कारोबारी के साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश गंगा पार के होने का शक जताया जा रहा है। शायद यही कारण है कि मंगलवार की रात पुलिस की टीमों ने गंगा पार के क्षेत्र में ही ताबड़तोड़ दबिश दीं। सूत्रों के मुताबिक क्षेत्र में घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश अक्सर गंगा पार क्षेत्र के ही होते हैं।

रैकी के बाद घटना, आसपास का हो सकता है शामिल

गजरौला : जिस तरीके से बदमाशों ने गेहूं कारोबारी के आफिस में घुसकर पहले शटर गिराया और फिर पैसे लूटने के लिए तीन पिस्टल तानीं। उससे साफ जाहिर है कि बदमाशों ने पहले यहां की रैकी की। इसके बाद घटना को अंजाम दिया गया है। इससे अनुमान है कि गेहूं कारोबारी के आसपास रहने वाला या फिर कोई परिचित व्यक्ति भी वारदात में शामिल है। शुक्र है! मंगलवार को ज्यादा पैसे नहीं ले गया था सोनू

गजरौला : मंगलवार को बरसात की वजह से सोनू कम रकम लेकर आया था। अन्यथा और दिनों में इससे ज्यादा पैसे भी ऑफिस में रखे रहते हैं।

chat bot
आपका साथी