वनरक्षक पर हमला करने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

हसनपुर आदमपुर थाना क्षेत्र के देहरी गुर्जर वन ब्लाक में तैनात वनरक्षक पर पांच जुलाई को हमला बोला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 11:03 PM (IST)
वनरक्षक पर हमला करने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस
वनरक्षक पर हमला करने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

हसनपुर : आदमपुर थाना क्षेत्र के देहरी गुर्जर वन ब्लाक में तैनात वनरक्षक पर पांच जुलाई को दो लोगों ने हमला कर मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी थी। आरोपितों के कब्जे से दो कारतूस भी बरामद हुए थे, लेकिन तहरीर देने के बावजूद भी आदमपुर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है।

वनरक्षक पलट राम का आरोप है कि उन्होंने शकरौली मिलक निवासी एक किसान का सरकारी कार्य हेतु ट्रैक्टर लगा रखा है। ट्रैक्टर स्वामी से चकफेरी निवासी एक व्यक्ति से रिश्ता तोड़ने को लेकर रंजिश चल रही है। आरोपित उन पर ट्रैक्टर हटाने के लिए दबाव बना रहे थे। बिना किसी बात पर ट्रैक्टर हटाने से मना करने पर 5 जुलाई को आरोपित एक अन्य व्यक्ति के साथ पौधशाला में पहुंच गए। नोकझोंक करते हुए उनके साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। छीन झपट में आरोपितों की जेब से दो कारतूस भी गिर गए। वन विभाग के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद तहरीर ले ली लेकिन, अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

पीड़ित वनरक्षक ने थाना प्रभारी आदमपुर से कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक पंकज वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। शिकायत मिलने पर जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी