फूलवती हत्याकांड में सिरा तलाश रही पुलिस

हसनपुर सैदनगली के झुंडी माफी गांव में रविवार को उड़द की फसल की रखवाली के दौरान वृद्धा की हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 11:47 PM (IST)
फूलवती हत्याकांड में सिरा तलाश रही पुलिस
फूलवती हत्याकांड में सिरा तलाश रही पुलिस

हसनपुर : सैदनगली थाना क्षेत्र के झुंडी माफी गांव में रविवार को उड़द की फसल की रखवाली करते हुए 60 वर्षीय फूलवती की हत्या के मामले में पुलिस सिरा तलाश रही है।

वृद्धा की हत्या के पीछे क्या कहानी रहे लोगों की समझ में नहीं आ रहा है। गांव निवासी सीताराम सिंह की बेटी फूलवती की शादी करीब 40 वर्ष पूर्व हसनपुर कोतवाली के गांव रुखालू से हुई थी। ससुरालियों से विवाद होने पर शादी के एक-दो साल बाद ही वह अपने पिता के घर आ गई थीं। रविवार को वह प्रतिदिन की तरह गांव से करीब एक किमी दूर अपने खेत पर उड़द की फसल की रखवाली कर रही थीं। मृतका की भतीजी सांय साढ़े 4 बजे चारा लेकर गांव चली गई और एक घंटे बाद खेत में वृद्धा का शव पड़ा मिला। गले में कपड़े से फांसी का फंदा पड़ा हुआ था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

राजफाश के डर से तो नहीं हुई फूलवती की हत्या

हसनपुर: मृतका फूलवती सीधे स्वभाव की थीं। ससुराल में अनबन होने के बाद उन्होंने सारा जीवन अपने भाई के घर गुजार दिया। हत्या के पीछे कोई रंजिश जरूर होती है लेकिन, फूलवती की किसी से कोई रंजिश नहीं बताई जा रही है कहीं ऐसा तो नहीं कि जंगल में फूलवती ने किसी को कोई गलत काम करते देख लिया हो और राजफाश होने के डर से आरोपितों ने वृद्धा को रास्ते से हटा दिया हो। पुलिस भी कुछ ऐसा ही कयास लगा रही है। थाना प्रभारी राजीव कुमार शर्मा का कहना है कि मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी