प्रापर्टी डीलर हत्याकांड का पर्दाफाश करने के करीब पुलिस

अमरोहा प्रापर्टी डीलर हत्याकांड में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। तीन संदिग्ध हिरासत में लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 11:06 PM (IST)
प्रापर्टी डीलर हत्याकांड का पर्दाफाश करने के करीब पुलिस
प्रापर्टी डीलर हत्याकांड का पर्दाफाश करने के करीब पुलिस

अमरोहा : प्रापर्टी डीलर हत्याकांड में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। तीन संदिग्ध हिरासत में लिए हैं। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। वहीं स्वजन ने देर शाम मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है।

रविवार की रात नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कटरा गुलाम अली निवासी प्रापर्टी डीलर हरिश्चंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। देर रात उनका शव कांकर सराय रोड पर पड़ा मिला। इस मामले में मृतक के भाई राजपाल सिंह ने मुहल्ला छेबड़ा के पूर्व सभासद कैलाश सैनी, कलुआ, सतेंद्र उर्फ पप्पू व रामदास के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोप था कि प्रापर्टी विवाद के चलते चारों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में पोस्टमार्टम के बाद सोमवार देर शाम स्वजन ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। नामजद आरोपित फरार हैं तथा पुलिस ने अन्य तीन संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। दावा किया जा रहा है कि जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

एसपी सुनीति ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ अन्य क्लू भी मिले हैं, जिनके आधार पर संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही घटना का पर्दाफाश होगा।

एक पीछे तो एक सामने से मारी गोली

अमरोहा: हत्यारों ने हरिश्चंद्र सैनी को दो गोली मारी थीं। इसमें एक पीछे से कमर पर तो दूसरी सामने से पेट में मारी थी। दोनों गोली आरपार हो गई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक रविवार रात लगभग 10 बजे हत्या की गई थी। वह खाना खाकर चले थे, उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया है।

chat bot
आपका साथी