17 को जोया रोड पर बंद रहेगा भारी वाहनों का संचालन

अमरोहा 17 अक्तूबर को जोई में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:30 PM (IST)
17 को जोया रोड पर बंद रहेगा भारी वाहनों का संचालन
17 को जोया रोड पर बंद रहेगा भारी वाहनों का संचालन

अमरोहा : 17 अक्तूबर को जोई में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम कर लिए हैं। किसानों के काफिले को पंचायत स्थल तक ले जाने के लिए रूट निर्धारित कर दिया है। पंचायत वाले दिन जोया-अमरोहा मार्ग पर भारी वाहनों का संचालन पूरी तरह से बंद रहेगा।

मालूम हो 17 अक्तूबर को गांव जोई के मैदान में किसान महापंचायत प्रस्तावित है। महापंचायत में मंडलभर के किसानों के जुटने की उम्मीद है। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए कमर कस ली है। हालांकि जिले के सभी थानों का ही फोर्स तैनात रहेगा तथा किसी अन्य जनपद से पुलिस बल नहीं मांगा गया है। पीएसी की एक कंपनी भी तैनात की जाएगी।

इसके अलावा सबसे बड़ा मुद्दा पुलिस के सामने यातायात व्यवस्था का रहेगा। लिहाजा यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए रूट चार्ट तैयार किया जा रहा है। इस बारे में सीओ ट्रैफिक विजय कुमार राणा ने बताया महापंचायत वाले दिन जोया- अमरोहा रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से बंद रहेगा। जोया में अंडरपास का निर्माण बंद करा कर उसके नीचे से किसानों के वाहनों का काफिला निकलने की अनुमति रहेगी। इसके अलावा बछरायूं व मंडी धनौरा से आने वाले किसानों के काफिले को धनौरा रोड से रिग रोड होते हुए जोया रोड भेजा जाएगा।

बताया कि नौगावां सादात रोड से आने वाले किसानों के काफिले को अमरोहा नगर से टीपीनगर चौराहा होते हुए भेजा जाएगा। नीम का अड्डा, शाहविलायत चौराहा, अतरासी तिराहा, टीपीनगर चौराहा व बंबूगढ़ चौराहा से होते हुए पंचायत स्थल की तरफ भेजा जाएगा। वहीं जोया में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की जाएगी।

chat bot
आपका साथी