हादसे में एक श्रद्धालु की मौत, पांच घायल

तिगरी मार्ग पर बाइक व ठेलीनुमा मोटर बाइक में भिड़त हो गई। हादसे में पांच श्रद्धालु घायल हो गए। जबकि एक श्रद्धालु की मौत हो गई। मृतक के शव को सीएचसी में रखवाकर घायलों का उपचार कराया। हादसे के बाद सूचना पाकर पुलिस भी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 12:28 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 12:28 AM (IST)
हादसे में एक श्रद्धालु की मौत, पांच घायल
हादसे में एक श्रद्धालु की मौत, पांच घायल

गजरौला: तिगरी मार्ग पर बाइक व ठेलीनुमा मोटर बाइक में भिड़त हो गई। हादसे में पांच श्रद्धालु घायल हो गए। जबकि एक श्रद्धालु की मौत हो गई। मृतक के शव को सीएचसी में रखवाकर घायलों का उपचार कराया। हादसे के बाद सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन के चक्कर की मिलक निवासी गंगाराम कार 42 वर्षीय पुत्र बब्लू पेशे से हल्वाई है। रविवार की रात करीब नौ बजे वह अपने साथी हल्वाई बब्बू, पप्पू, गजराम, जगननाथ के साथ मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी सोमप्रकाश की ठेलीनुमा मोटर बाइक पर सवार होकर तिगरी मेला से वापस मुरादाबाद जाने के लिए लौट रहा था। रास्ते में तिगरी के मुख्यद्वार के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अपाचे बाइक से भिड़त हो गई। हादसे में ठेलीनुमा मोटर बाइक पर सवार बब्लू की मौत हो गई। जबकि अन्य पांचों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं मृतक के शव को भी सीएचसी में रखवा दिया। उधर, मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। घायलों में पप्पू व सोमप्रकाश की हालत नाजुक होने पर उन्हें रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी