गजरौला में हाईवे पर कार ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत Amroha news

गजरौला में नेशनल हाईवे पर सड़क पार करते समय बाइक सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार इनोवा कार ने रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 09:45 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 09:45 AM (IST)
गजरौला में हाईवे पर कार ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा,  दो की मौत Amroha news
गजरौला में हाईवे पर कार ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत Amroha news

अमरोहा: गजरौला में नेशनल हाईवे पर सड़क पार करते समय बाइक सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार इनोवा कार ने रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दो युवकों की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, हादसे की जिम्मेदार कार को पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि चालक मौके से फरार हो गया। 

बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव सुजमना निवासी रिहासत के दो पुत्र सलमान व 30 वर्षीय शकील, फत्ते सिंह का 32 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र एक बाइक पर सवार होकर गजरौला में हाईवे किनारे स्थित एएसपी सीलिंग फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे। यूएस फैक्ट्री के सामने कट पर मोड़ते समय मुरादाबाद दिशा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने रौंद दिया। हादसे में शकील व धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सलमान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में दोनों युवकों की मौत होने की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को पकड़ लिया। हालांकि चालक मौके से फरार हो गया। औद्योगिक चौकी प्रभारी सुकर्मपाल सिंह ने बताया कि दो युवकों की मौत हो चुकी है। तीसरा घायल है। कार को पकड़ लिया गया है, चालक मौके से फरार है।

chat bot
आपका साथी