कोरोना पॉजिटिव केस से बढ़ी अधिकारियों की कदमताल

हसनपुर लॉकडाउन 4 के दौरान एक के बाद एक करके कोरोना पॉजिटिव पांच केस होने पर अधिकारियों की कदमताल बढ़ गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 10:26 PM (IST)
कोरोना पॉजिटिव केस से बढ़ी अधिकारियों की कदमताल
कोरोना पॉजिटिव केस से बढ़ी अधिकारियों की कदमताल

हसनपुर : लॉकडाउन तीन तक एक भी कोरोना पॉजिटिव केस न होने से ग्रीन जोन हसनपुर में लॉकडाउन 4 के दौरान एक के बाद एक कर कोरोना पॉजिटिव पांच केस होने पर अधिकारियों की कदमताल बढ़ गई है।

बुधवार को अपर जिलाधिकारी गुलाबचंद ने अधीनस्थों के साथ क्षेत्र का दौरा किया। वहीं कोतवाली पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा के नेतृत्व में कस्बे में मार्च भी किया। अपर जिलाधिकारी ने अनलॉक एक के दौरान शारीरिक दूरी के नियम के पालन तथा लेफ्ट राइट योजना के अंतर्गत खुल रही दुकानों की स्थिति को देखा। दुकानों पर ग्राहकों की आवाजाही तथा कोरोना के प्रति व्यापारियों एवं ग्राहकों की सजगता की स्थिति का भी जायजा लिया। बाद में कोतवाली पहुंचकर पुलिस को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि नॉक डाउन की तरह अनलॉक एक के नियम का भी पूरी तरह से पालन कराया जाएगा। सार्वजनिक स्थान पर थूकने, बिना मास्क लगाए घर से निकलने तथा शारीरिक दूरी के नियम का उल्लंघन किसी कीमत पर नहीं होने देंगे।

उल्लेखनीय है मुंबई से आए युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आने पर उसके परिवार तथा आसपास के 16 लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वारंटाइन किया था।

chat bot
आपका साथी