अफसरों को आई रिग रोड की सुध, गड्ढे भरने का काम शुरू

अमरोहा दैनिक जागरण में जोया-अमरोहा को कांठ मार्ग को जोड़ने वाली रिग रोड की खस्ताहाल को उठाया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 11:45 PM (IST)
अफसरों को आई रिग रोड की सुध, गड्ढे भरने का काम शुरू
अफसरों को आई रिग रोड की सुध, गड्ढे भरने का काम शुरू

अमरोहा : दैनिक जागरण में जोया-अमरोहा को कांठ मार्ग को जोड़ने वाली रिग रोड की खस्ताहाल स्थिति को उठाया गया तो लोक निर्माण विभाग के अफसरों को उसकी सुध आई। मंगलवार को अफसर गांव में पहुंचे और पूरी स्थिति देखी। इसके बाद गड्ढों को भरने का कार्य शुरू कर दिया। सड़क पर भरा पानी निकलवाकर पत्थर बिछा दिए। इससे ग्रामीणों में टूटी सड़क व जलभराव से मुक्ति मिलने की आस जगी है।

देहात थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर के बीच से होकर रिग रोड निकल रही है। इसकी हालत बेहद दयनीय थी। गहरे-गहरे गड्ढे बन गए थे। आए दिन हादसे होते रहते थे। बारिश का पानी गड्ढों में भर गया। इससे और भी दुर्घटनाओं के होने की आशंका बढ़ गई थी लेकिन, इस मसले को दैनिक जागरण ने 26 जून के अंक में प्रमुखता से उठाया था।

इसके बाद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क की याद आई। अधिकारियों ने मौका मुआयना कर क्षतिग्रस्त सड़क की पैमाइश आदि का कार्य किया। इसके बाद सड़क में भरे पानी को निकालवाया। मंगलवार की सुबह से ही सड़क पर पत्थर बिछाना शुरू कर दिया। अधिकारियों की बात पर यकीन करें तो जल्द ही सड़क को दुरुस्त कर दिया जाएगा। कई साल से सड़क नहीं बन रही थी। अधिकारियों से लेकर विधायक तक से शिकायत कर सड़क बनवाने की गुहार लगाई गई थी लेकिन, किसी ने ध्यान नहीं दिया। अब उसके बनने का नंबर शुरू हुआ है। लोक निर्माण विभाग ने पत्थर सड़क पर बिछा दिया है। जल्द ही उसको ठीक करने की उम्मीद जगी है।

मो.यूनुस, ग्राम प्रधान दरियापुर

chat bot
आपका साथी