बछरायूं पालिका में नामित सभासदों को दिलाई शपथ

बछरायूं : उपजिलाधिकारी मांगेराम चौहान ने विधायक राजीव तरारा की मौजूदगी में नगर पालिका के नामित दो सभ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:36 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:36 PM (IST)
बछरायूं पालिका में नामित सभासदों को दिलाई शपथ
बछरायूं पालिका में नामित सभासदों को दिलाई शपथ

बछरायूं : उपजिलाधिकारी मांगेराम चौहान ने विधायक राजीव तरारा की मौजूदगी में नगर पालिका के नामित दो सभासदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। यहां विधायक ने शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंचाने का आह्वान किया।

बता दें पालिका के लिए नामित पांच सभासदों में से तीन के नाम पते गलत होने के कारण शेष दो नामित सभासदों को शपथ दिलाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। विधायक राजीव तरारा की मौजूदगी में उपजिलाधिकारी मांगेराम चौहान ने नामित सभासद अशोक शर्मा व व अरुण रस्तोगी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इससे पहले विधायक राजीव तरारा ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रथम बार नगर क्षेत्र में गरीब लोगों के लिए पक्के मकान देने का कार्य किया है। संबंधित अधिकारियों से राशन वितरण, पेंशन आदि योजनाओं का भी लाभ पात्रों तक पहुंचाने का आह्वान किया।

यहां पालिका अध्यक्ष राहत हसन, ईओ विजेंद्र सिंह पाल, चंद्रपाल सिंह, मंडल अध्यक्ष डॉ शुभम शर्मा, शेख चिरागुद्दीन, रोहित आदि मौजूद थे। पालिका बोर्ड की बैठक आज

बछरायूं: नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के खराब स्वास्थ्य कारणों के चलते बैठक में उनके देरी से पहुंचने के कारण सभासदों ने नाराजगी जताई। इसके चलते बोर्ड की बैठक स्थगित कर दी। अब बोर्ड की बैठक रविवार को यानि आज होगी।

शनिवार को पालिका बोर्ड की बैठक में पालिकाध्यक्ष राहत हसन व सभासद निर्धारित समय पर पहुंच गए। अधिशासी अधिकारी विजेंद्र सिंह पाल स्वास्थ्य खराब होने के चलते कुछ देरी से पहुंचे। इस पर सभासद नाराजगी जाहिर कर बाहर आ गए। इस कारण पालिका बोर्ड की बैठक स्थगित कर अब रविवार यानी आज पालिका सभागार में बुलाई गई है। अध्यक्ष ने बताया कि बोर्ड की बैठक रविवार को बुलाई है। ईओ विजेंद्र सिंह पाल ने बताया कि तबीयत खराब होने के चलते बैठक में पहुंचने में देरी हो गई थी।

chat bot
आपका साथी